BJP नेता विजयवर्गीय का पहनावे पर बड़ा बयानः जैन समाज के कार्यक्रम में लड़कियों को बताया शूर्पणखा, कहा- मन करता कि पांच सात जड़ दूं

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
BJP नेता विजयवर्गीय का पहनावे पर बड़ा बयानः जैन समाज के कार्यक्रम में लड़कियों को बताया शूर्पणखा, कहा- मन करता कि पांच सात जड़ दूं

INDORE. अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान सामने आया है। एक बार फिर उन्होंने लड़कियों के पहनावे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जैन समाज के एक कार्यक्रम में लड़कियों के पहनावे को लेकर उन्हें शूर्पणखा बताया है।





महिलाओं को हम देवियां कहते हैं, लेकिन उनमें देवी का स्वरूप नहीं दिखता





बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जैन समाज के एक कार्यक्रम में लड़कियों के पहनावे को लेकर उन्हें शूर्पणखा बताया है। विजयवर्गीय ने कहा लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं। महिलाओं को हम देवियां कहते हैं, लेकिन उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता। BJP नेता विजयवर्गीय ने जैन समाज के कार्यक्रम में लड़कियों को शूर्पनखा बता दिया। बोले- हनुमान जंयती पर झूठ नहीं बोलूंगा आजकल जब रात को निकलता हूं तो लड़कों को नशे में देखता हूं तो ऐसा लगता है उतर के चार पांच धर दूं, भगवान कसम हनुमान जयंती पर झूठ नहीं बोल रहा हूं। उनके बयान का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में वे मंच पर अपनी बात रखते हुए नजर आ रहे हैं।





यह खबर भी पढ़ें











पहले भी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ऐसे ही बयान दे चुके हैं 







  • इंदौर में 21 मार्च को हुए एक कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि जिस वजह से भारत का विभाजन हुआ और पाकिस्तान एक अलग देश बनाया गया, ऐसे में बचा हुआ भारत तो हिंदू राष्ट्र ही है। 



  • 6 जुलाई 2022 को शार्ट फिल्म 'काली' के विवादित पोस्टर पर विजयवर्गीय ने कहा की ये ईशनिंदा की श्रेणी वाला अपराध है, यह बहुत शर्मनाक है। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के बयान लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि मैं ऐसे बयान से हम लोगों की श्रद्धा और भावना को चोट पहुंची है।


  • 'अग्निपथ' योजना पर देश में मचे हंगामे के बीच 'अग्निवीर' को लेकर 19 जून-2022 के एक कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान कहा कि मुझे अगर बीजेपी के ऑफिस में सिक्योरिटी रखना है तो मैं अग्निवीरों को प्राथमिकता दूंगा।


  • 18 दिसंबर 2021 को कैलाश विजयवर्गीय ने एक निजी महाविद्यालय में छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा की "कोई भी इंसान धर्मनिरपेक्ष नहीं होता, जो धर्मनिरपेक्ष है वह जानवर है। " उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य है कि कई धर्मनिरपेक्ष आज राजनीति के शीर्ष पर हैं। 


  • 23 फरवरी 2019 को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भोपाल मध्य से बीजेपी प्रत्याशी सुरेंद्रनाथ सिंह की हार पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सुरेंद्रनाथ सिंह की हार से ज्यादा उन्हें इस बात का सबसे ज्यादा दुख है कि राष्ट्रवादी ताकतों के आगे बीफ खाने वाले जीत गए।




  • लड़कियों को बताया शूर्पणखा जैन समाज का कार्यक्रम MP News पहनावे पर बड़ा बयान BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय told girls as Shurpanakha program of Jain society big statement on dress BJP leader Kailash Vijayvargiya एमपी न्यूज