केपी यादव को बीजेपी संगठन ने किया तलब, शिवप्रकाश ने अलग से समझाया, बयानबाजी न करने की दी  हिदायत

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
केपी यादव को बीजेपी संगठन ने किया तलब, शिवप्रकाश ने अलग से समझाया, बयानबाजी न करने की दी  हिदायत

अरुण तिवारी, BHOPAL. बीजेपी में चल रहा घमासान थमता दिखाई नहीं दे रहा। पार्टी दफ्तर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश,प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बीच कमराबंद बैठक हुई। इससे पहले नरोत्तम मिश्रा ने वीडी शर्मा के निवास पर भी उनसे मुलाकात की। 





अनर्गल बयानबाजी न करने की हिदायत दी





संगठन ने अब बयानबाजी करने वाले नेताओं को अनुशासन का डंडा दिखाया है। केपी यादव को शिवप्रकाश पार्टी दफ्तर से अपने साथ बाहर ले गए। शिवप्रकाश ने उनको अनर्गल बयानबाजी न करने की हिदायत दी है। वहीं पार्टी ने सागर महापौर के पति सुशील तिवारी को भी नोटिस जारी किया है। सुशील तिवारी का एक पत्र वायरल हुआ था जिसमें प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ बातें लिखी हुई थी। संगठन ने सुशील तिवारी से तीन दिन में जवाब मांगा है।





यह खबर भी पढ़ें





उमरिया हादसे पर दीपक जोशी का शिवराज पर गंभीर आरोप- इवेंट के लिए बसें जुटाई जाती हैं, इसी से हादसे, मोदी से क्यों नहीं सीखते सीएम?





पिछड़ा वर्ग की बैठक में पहुंचे सांसद





बीजेपी कार्यालय में पिछड़ा वर्ग मोर्चा की अहम बैठक हुई। इस बैठक में  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश,प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव भी शामिल हुए। इस बैठक में भाग लेने सांसद केपी यादव भी पहुंचे। केपी यादव मीडिया से दूर भागते नजर आए। बैठक में ओबीसी आरक्षण को लेकर प्रदेश में स्थिति स्पष्ट करने और ओबीसी के लिए सरकार के प्रयासों को लोगों के बीच ले जाने के निर्देश दिए गए। साथ ही ये भी कहा गया कि कांग्रेस ने ओबीसी के साथ आरक्षण के नाम पर छलावा किया है। 





सागर में चल रहा घमासान





सागर के बीजेपी नेताओं के बीच चल रही खींचतान और आगे बढ़ गई है। संगठन की समझाइश के बाद भी सोशल मीडिया पर समर्थकों और नेताओं की पोस्ट वायरल हो रही हैं। सागर भाजपा के जिला मंत्री देवेन्द्र फुसकेले ने फेसबुक पर पोस्ट में लिखा- बागेश्वर धाम की कृपा से खुरई क्षेत्र में चल रही तालिबानी विचारधारा से शीघ्र मुक्ति। आप सभी का कल्याण हो। साधु जी सीताराम। फुसकेले की इस पोस्ट के बाद सागर बीजेपी खेमे में खलबली मची हुई है। सूत्रों की मानें तो पार्टी के नेताओं की तरफ से फुसकेले को फोन पर समझाईश दी गई है।



मध्यप्रदेश बीजेपी organization summoned KP Yadav era of advice Madhya Pradesh BJP बयानबाजी न करने की दी हिदायत केपी यादव को संगठन ने किया तलब एमपी न्यूज नसीहतों का दौर instructed not to make statements