रतलाम में पीएम की मन की बात पर सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने वाले तरुण पोहेवाला पर केस, बीजेपी कार्यकर्ता थाने पहुंचे 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
रतलाम में पीएम की मन की बात पर सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने वाले तरुण पोहेवाला पर केस, बीजेपी कार्यकर्ता थाने पहुंचे 

आमीन हुसैन, RATLAM. सोशल मीडिया पर कांग्रेस के आईटी सेल का कार्य करने वाले तरुण पोहेवाला ने प्रधानमंत्री के बारे में सोशल मीडिया पर अपशब्द और गलत टिप्पणी की है। इसको लेकर रतलाम में भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष वर्तमान भाजपा नेता कार्यकर्ता दो बत्ती थाने पहुंच गए। भाजपा पदाधिकारी थाना प्रभारी किशोर पाटन वाला से मिले और युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष की रिपोर्ट पर थाना प्रभारी ने जांच कर मामला दर्ज करने की बात कही।




publive-image

कांग्रेस नेता ने पीएम के खिलाफ इतनी आपत्तिजनक पोस्ट की है कि हम आपको पढ़ा और दिखा भी नहीं सकते।




अपशब्द और गलत टिप्पणी से हमारी भावनाएं आहत हुई हैंः बीजेपी



दरसअल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का आज 100वां एपिसोड था। इसको लेकर रतलाम में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष वर्तमान बीजेपी नेता कार्यकर्ता दो बत्ती थाने पहुंचे। बीजेपी नेताओं का आरोप था कि सोशल मीडिया पर एक युवक तरुण पोहेवाला ने हमारे सम्मानित प्रधानमंत्री के बारे में अपशब्द और गलत टिप्पणी की है। इससे हमारी भावनाएं आहत हुई हैं, हम उस तरुण के खिलाफ थाने पर मामला दर्ज कराने आए हैं। जिसके बाद भाजपा पदाधिकारी थाना प्रभारी किशोर पाटन वाला से मिले और युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष की रिपोर्ट पर थाना प्रभारी ने जांच कर मामला दर्ज करने की बात कही। भाजपा पदाधिकारियों का कहना है कि तरुण पोहेवाला कांग्रेस आईटी सेल का कार्य करता है लगातार भाजपा के नेताओं पर सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी करता आ रहा है। पहले भी कई बार स्थानीय वरिष्ठ भाजपा नेताओं के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर चुका है। 



पूर्व विधायक ने बचाव किया, बोले- नाम लेकर टिप्पणी नहीं की



तरुण के समर्थन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक पारस सकलेचा सहित तमाम कांग्रेस नेता कार्यकर्ता थाने पर पहुंचे। तरुण का बचाव करते हुए पूर्व विधायक बोले- माननीय प्रधानमंत्री का नाम लेकर के कोई टिप्पणी नहीं की गई है। ऐसे तो शहर में देश में प्रदेश में लाखों मुकदमे दर्ज होंगे और पुलिस के पास इतना समय थोड़ी है। वहीं पूर्व विधायक ने सुप्रीम कोर्ट का हवाला देते हुए बोला कि सुप्रीम कोर्ट ने साफ शब्दों में बोला है कि सोशल मीडिया पर जब तक साफ और स्पष्ट ना लिखा जाए तब तक मुकदमा दर्ज नहीं हो। तरुण ने माननीय प्रधानमंत्री जी का नाम नहीं लिया पुलिस और बीजेपी के लोग इसका अर्थ कुछ भी नहीं है पर ऐसा नहीं किया गया है। 



यह खबर भी पढ़ें



इंदौर में 2 बार-पब बंद, वर्किंग डे के 6 घंटे में ले आए इलेक्ट्रिकल NOC; सेल्फ सर्टिफिकेशन से मिल रही संचालक को एनओसी



बीजेपी कुछ भी अर्थ निकालें पर ऐसा तरुण में नहीं किया है



वही कांग्रेस आईटी सेल कार्यकर्ता तरुण पोहेवाला के समर्थन में पूर्व विधायक पारस सकलेचा व कांग्रेस के नेता थाने पहुंचे जहां थाना प्रभारी से पूर्व विधायक ने बोला कि देश के प्रधानमंत्री का नाम लेकर के कोई टिप्पणी नहीं की गई है पुलिस उसका अर्थ कुछ भी निकाले या भाजपा के लोग उसका अर्थ कुछ भी निकालें पर ऐसा तरुण में नहीं किया है।



पुलिस भाजपा के नेताओं के दबाव में काम कर रही है



वहीं पूर्व विधायक ने पुलिस पर भाजपा के दबाव में काम करना बताया हमारे कार्यकर्ता पर कार्रवाई करने को तैयार है पुलिस, जबकि हमारे आईटी सेल के कार्यकर्ता तरुण को हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी गई। हमने तो 2 बार शिकायत की पुलिस ने आज तक संबंधित आरोपियों को तलब नहीं किया कभी हमारे कार्यकर्ता से भी पूछताछ नहीं की गई। उसको किस तरह से धमकी मिली है क्यों उसको धमकी दी गई है कोई पूछने वाला नहीं। पुलिस भाजपा के नेताओं के दबाव में काम कर रहीं हैं।

 


MP News एमपी न्यूज PM Mann Ki Baat remarks in Ratlam case registered against Tarun Pohewala BJP workers reached police station पीएम की मन की बात रतलाम में टिप्पणी तरुण पोहेवाला पर मामला दर्ज बीजेपी कार्यकर्ता थाने पहुंचे