छिंदवाड़ा में रोजगार सहायक को ₹10000 की रिश्वत लेते दबोचा, कपिलधारा योजना का लाभ देने ले रहा था घूस

author-image
एडिट
New Update
छिंदवाड़ा में रोजगार सहायक को ₹10000 की रिश्वत लेते दबोचा, कपिलधारा योजना का लाभ देने ले रहा था घूस

वीके पाठे, CHHINDWADA. छिंदवाड़ा में रिश्वतखोरी के मामले में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने 10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए एक रोजगार सहायक को पकड़ा है। आरोपी एक हितग्राही से कपिलधारा योजना का लाभ देने के एवज में घूस ले रहा था। लेकिन लोकायुक्त (Lokayukta) ने उसे ट्रैप कर उसके काले कारनामें को पर्दाफाश कर दिया। आवेदक गणेश बेलवंशी पिता मदन बेलवंशी उम्र 49 वर्ष निवासी मोहगांव किशन तहसील जुन्नारदेव से आरोपी मुकेश बेलवंशी निवासी ग्राम मोहगांव किशन तहसील जुन्नारदेव ग्राम रोजगार सहायक ग्राम पंचायत मोहगांव किशन ने कपिल धारा कूप निर्माण को लेकर 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। 





कपिल धारा कूप निर्माण के एवज में मांगी रिश्वत





मामला जुन्नारदेव तहसील के मोहगांव किशन का है। यहां पदस्थ रोजगार सहायक मुकेश बेलवंशी पिता हल्कू बेलवंशी ने गणेश बेलवंशी से उसके खेत में कपिलधारा योजना के तहत कूप निर्माण करवाने के एवज में 10000 की रिश्वत की मांग की थी, जिसकी शिकायत फरियादी ने लोकायुक्त में कर दी, इसके बाद शिकायत का सत्यापन कराया गया। शिकायत सही पाए जाने पर आज आरोपी रोजगार सहायक को लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।





यह खबर भी पढ़ें











इस कार्रवाई से हड़ंकम मचा हुआ है





ट्रैप दल में निरीक्षक कमल सिंह उईके, निरीक्षक भूपेंद्र कुमार दीवान, निरीक्षक नरेश बेहरा और अन्य सदस्य शामिल रहें। इस कार्रवाई से हड़ंकम मचा हुआ है। बता दें कि इससे पहले भी छिंदवाड़ा जिले में रिश्वतखोरी के कई मामले आ चुके हैं। लगातार कार्रवाई के बाद भी भ्रष्ट सरकारी कर्मचारी बाज नहीं आ रहे हैं।



MP News ₹10000 की रिश्वत छिंदवाड़ा में रोजगार सहायक छिंदवाड़ा में लोकायुक्त की कार्रवाई bribe of ₹ 10000 employment assistant in Chhindwara Action of Lokayukta in Chhindwara एमपी न्यूज