बड़वानी में लाड़ली बहना महासम्मेलन में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज, शिकायतों के आधार पर राजपुर एसडीएम को हटाने के निर्देश

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
बड़वानी में लाड़ली बहना महासम्मेलन में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज, शिकायतों के आधार पर राजपुर एसडीएम को हटाने के निर्देश

प्रमोद सैनी, BARWANI. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान गुरुवार दोपहर करीब 1.45 बजे यहां पहुंचे। यहां उन्होंने जिले के निवाली में आयोजित लाड़ली बहना सम्मेलन को संबोधित किया। कार्यक्रम के बाद पैसा एक्ट की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने कुछ शिकायतें मिलने पर राजपुर एसडीएम वीरसिंह चौहान को हटाने के निर्देश दिए। बैठक के बाद मुख्यमंत्री सालिटांडा के कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए।





publive-image





आप बहनों को फिक्र करने की कोई आवश्यकता नहीं हैः शिवराज





लाड़ली बहना महासम्मेलन में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बड़वानी जिले के निवाली में दोपहर 1:30 बजे के करीब पहुंचे थे। लाड़ली बहनों से संवाद में उन्होंने कहा कि जब तक बहनों का भाई शिवराज है तब तक बहनों को फिक्र करने की कोई आवश्यकता नहीं है। इस अवसर पर उन्होंने बहनों के लिए गीत गाया और उन्होंने सरकार के साथ काम करने का संकल्प सभी लाडली बहनों को दिलाया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने 371 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास व भूमि पूजन किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आप बहनों को फिक्र करने की कोई आवश्यकता नहीं है। लाड़ली बहना योजना में मिलने वाले ₹1000 से बहनों की किस्मत बदलने वाली है और उनका जीवन सुधरने वाला है।





यह खबर भी पढ़ें











सीएम ने जालिया पानी तालाब की डीपीआर बनाकर भेजने के आदेश दिए





 इस अवसर पर उन्होंने नर्मदा के जल को पानसेमल तक पहुंचाने के लिए सर्वे का कार्य कराने की भी बात कही।  इस कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहनों से योजना में पंजीयन की भी जानकारी ली। उन्होंने बहनों से पूछा कि इस योजना के लिए किसी प्रकार का कोई राशि तो नहीं ली जा रही। इसके साथ ही एसपी से शराब के अहाते बंद हुए या नहीं पूछा इस पर एसपी ने अहाते बंद होने की बात कही। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्राम जालिया पानी तालाब की डीपीआर बनाकर भेजने के भी आदेश दिए। 





शिकायतों के आधार पर राजपुर एसडीएम को हटाने के निर्देश दिए





नांगलवाड़ी मंदिर पहुंच मार्ग के लिए 8 करोड़ के रोड का भी भूमिपूजन किया गया। मुख्यमंत्री ने पेसा एक्ट में इन्दौर संभाग में किये गये कार्यों पर संतोष जताया और संभागायुक्त डॉक्टर पवन कुमार शर्मा और पुलिस महानिरीक्षक श्री राकेश कुमार गुप्ता की सराहना भी की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने लाड़ली बहना कार्यक्रम के बाद पैसा एक्ट की बैठक के दौरान शिकायतों के आधार पर राजपुर एसडीएम को हटाने के निर्देश भी दिए। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी, खरगोन बड़वानी सांसद गजेंद्र पटेल, प्रभारी मंत्री हरदीप सिंह डंग, पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल, पूर्व मंत्री अंतर सिंह आर्य सहित भाजपा के सभी कार्यकर्ता एवं समस्त प्रशासनिक अमला मौजूद रहा।



MP News एमपी न्यूज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Chief Minister Shivraj Singh Chouhan Ladli Bahna Sammelan in Barwani instructions to remove Rajpur SDM action on the basis of complaints बड़वानी में लाड़ली बहना सम्मेलन राजपुर एसडीएम को हटाने के निर्देश शिकायतों के आधार पर कार्रवाई