इंदौर में दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल को अलकायदा के नाम से मिली बम से उड़ाने की धमकी, संघ से जुड़े मुस्लिम नेता का है स्कूल

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर में दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल को अलकायदा के नाम से मिली बम से उड़ाने की धमकी, संघ से जुड़े मुस्लिम नेता का है स्कूल

संजय गुप्ता, INDORE. धार रोड़ स्थित दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल को एक अलकायदा के नाम से ई मेल मिला है जिसमें स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस धमकी के बाद पुलिस ने स्कूल की जांच की, लेकिन परिसर में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। पुलिस अब ईमेल की जांच करने में जुटी है कि आखिर ई मेल कहां से आया और किस मकसद से भेजा गया है। पुलिस स्कूल का मामला होने के साथ ही संघ से जुड़े मुस्लिम नेता इनात हुसैन कुरैशी का है। यह पूर्व में मप्र राज्य हज कमेटी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। 





यह मिली थी धमकी





14 अप्रैल को डॉ. अंबेडकर जयंती की छुट्‌टी के बाद 15 को जब स्कूल खुला तो स्कूल के ई मेल पर यह मेल पाया गया। इसमें लिखा था कि- बम अलकायदा के पूर्व सदस्य ने असेंबल किया है और यह तीन घंटे में फट जाएगा। पुलिस को इसकी सूचना दी गई और पुलिस दो दिन से स्कूल परिसर की बारीकी से जांच में जुटी रही, लेकिन यहां कुछ नहीं पाया गया। इससे सभी ने राहत की सांस ली।





यह खबर भी पढ़ें





सीधी में मुख्यमंत्री के साथ सामूहिक भोज में शामिल हुआ चोर, सोशल मीडिया पर हो रहा वीडियो वायरल





छुट्टी के दिन स्कूल की मेल आइडी पर संदेश आया





दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल चंदन नगर थाना क्षेत्र में धार रोड पर जवाहर टेकरी में है। थाना पुलिस ने बताया कि दरअसल यह मेल शुक्रवार 14 अप्रैल को सुबह नौ बजे छुट्टी के दिन ही आ गया था, लेकिन जब स्टॉफ शनीवार को स्कूल पहुंचा तो मेल की जानकारी मिली और पुलिस को सूचना दी गई। इसमें तीन घंटे के भीतर स्कूल में विस्फोट करने की धमकी दी गई थी। उस दिन आंबेडकर जयंती का अवकाश होने से मेल अगले दिन देखी गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिस आइडी से मेल आई है, उसकी जांच साइबर सेल कर रहा है।



संघ से जुड़े मुस्लिम नेता का स्कूल MP News बम से उड़ाने की धमकी अलकायदा की धमकी इंदौर में दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल school of Muslim leader associated with Sangh bomb threat Al Qaeda threat Delhi International School in Indore एमपी न्यूज