धार विधायक नीना वर्मा को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सुनाई खरी खोटी, पीथमपुर नपा चुनाव में बागी उतारने का आरोप

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
धार विधायक नीना वर्मा को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सुनाई खरी खोटी, पीथमपुर नपा चुनाव में बागी उतारने का आरोप

अक्षय बारिया, DHAR. धार जिले में हाल ही में संपन्न हुए नगरीय निकाय चुनाव के बाद भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप की जंग छिड़ी हुई है। जिले की नो नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा जैसे तैसे 4 पर परिषद बनाने में कामयाब रही, वहीं 5 सीटों पर हार का सामना करना पड़ा है। जिले की पीथमपुर में जहां पिछले 5 वर्षों से भाजपा काबिज थी। चुनाव के शुरुआत से ही भाजपा जिला अध्यक्ष और धार विधायक नीना वर्मा के बीच टिकट वितरण को लेकर जंग छिड़ी हुई थी। 





भाजपा के कुनबे में सबसे बड़ा कलह





जहां जिला भाजपा अध्यक्ष राजीव यादव ने सबसे ज्यादा टिकट अपनी पसंद के दावेदारों को दिए थे। उसके बाद भाजपा विधायक समर्थक और पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष संजय वैष्णव पर इन अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ बागियों को लड़ाने का आरोप लगता रहा। इसी के चलते भाजपा को पीथमपुर नगर पालिका से हाथ धोना पड़ा।





यह खबर भी पढ़ें











हर वार्ड में बागी लड़ाने का आरोप लगा रहे हैं वरिष्ठ नेता





हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जोकि पीथमपुर भाजपा कार्यालय के बाहर का है। जहां पर 3 बार के भाजपा पार्षद और वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष जायसवाल अपना ही टिकट कट जाने के बाद, मुखर होकर विधायक का विरोध कर रहे हैं और सीधे-सीधे हर वार्ड में बागी लड़ाने का आरोप लगा रहे हैं। साथ ही कह रहे हैं करोड़ों रुपए लेकर सब ने अपने मुंह बंद कर लिए। 





भाजपा नेता सुभाष जायसवाल वीडियो में भड़ास निकालते दिख रहे हैं





गौरतलब है पीथमपुर में भाजपा के भीतर टिकट वितरण में करोड़ों के लेनदेन के आरोप लगे हैं। इस वीडियो में भाजपा नेता सुभाष जायसवाल जमकर अपनी भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं और विधायक श्रीमती नीना वर्मा अपना बचाव करते हुए वहां से रवाना होती नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो ने भाजपा की हकीकत सामने ला दी है।



accused of rebelling Pithampur Napa election MP News Dhar MLA Neena Verma heard the truth Discord in Dhar BJP बागी उतारने का आरोप पीथमपुर नपा चुनाव एमपी न्यूज धार विधायक नीना वर्मा धार बीजेपी में कलह