छतरपुर में धीरेंद्र आचार्य का शिष्य यजमान की पत्नी को भगा ले गया, अब प्रेमी बाबा के साथ रहना चाहती है महिला

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
छतरपुर में धीरेंद्र आचार्य का शिष्य यजमान की पत्नी को भगा ले गया, अब प्रेमी बाबा के साथ रहना चाहती है महिला

CHHATARPUR. मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक यजमान को रामकथा करवाना उस समय महंगा पड़ गया, जब कथा करने आए कथावाचक का शिष्य ही पिछले महीने प्रेमजाल में फंसाकर उसकी पत्नी को लेकर भाग ले गया। शिकायत के बाद पत्नी मिल गई है, लेकिन अब वो अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है। अपने प्रेमी बाबा के साथ रहना चाहती है।





पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था





दरअसल पीड़ित पति ने कोतवाली थाने में कथावाचक के शिष्य पर पत्नी को भगा लेने का आरोप लगाकर थाने में शिकायत की थी। जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था, लेकिन एक महीने बाद जब शिकायतकर्ता की पत्नी मिल गई, तो पुलिस ने उसके बयान लेते हुए शिकायतकर्ता को थाने बुलाया, तो पत्नी ने पति के साथ रहने से इंकार करते हुए चित्रकूट धाम के धीरेन्द्र आचार्य के शिष्य नरोत्तम दास दुबे के साथ रहने की इच्छा दिखाई।





यह खबर भी पढ़ें





जबलपुर में बजरंग दल को लेकर ये क्या बोल गए केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, आखिर किससे कर दी बजरंग दल की तुलना





धीरेन्द्र आचार्य शिष्य नरोत्तम दास के साथ रामकथा करने आए थे 





मामला 2021 से शुरू हुआ, जब महिला के राहुल तिवारी ने गोरीशंकर मंदिर में रामकथा का आयोजन किया था। जिसमें कथावाचक धीरेन्द्र आचार्य अपने शिष्य नरोत्तम दास दुबे के साथ रामकथा करने आये थे। पति राहुल का आरोप है कि वही से उसकी पत्नी को शिष्य नरोत्तम ने प्रेमजाल में फंसाया और फिर मोबाइल नंबर लेकर दोनों बातें करने लगे, पांच अप्रैल को नरोत्तम उसकी पत्नी को ले भागा।





विवाद की वजह से पत्नी उसके पति के साथ रहना नहीं चाहती





इस मामले मे एसपी अमित सांघी ने कहा है कि पति पत्नी के बीच विवाद की वजह से उसके साथ रहना नहीं चाहती है। इसलिए कोई केस नहीं बनता है, फिर भी पुलिस जांच कर रही है। अब देखना यह होगा कि आगे पत्नी अपने पति या प्रेमी के साथ रहती है। 





वीडियो देखें- 







MP News एमपी न्यूज Storyteller in Chhatarpur Dhirendra Acharya Dhirendra's disciple eloped with host's wife woman will stay with lover Baba छतरपुर में कथावाचक धीरेंद्र आचार्य धीरेंद्र का शिष्य यजमान की पत्नी को ले भागा प्रेमी बाबा के साथ रहेगी महिला