दमोह के सरकारी अस्पताल में शराबी का हंगामा, कर्मचारियों के साथ की अभद्रता, शराबी को पुलिस ने लिया हिरासत में

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह के सरकारी अस्पताल में शराबी का हंगामा, कर्मचारियों के साथ की अभद्रता, शराबी को पुलिस ने लिया हिरासत में

Damoh. दमोह के सरकारी अस्पताल में एक शराबी ने जमकर हंगामा किया और कर्मचारियों के साथ भी अभद्रता की।  शराबी युवक का हंगामा यहीं शांत नहीं हुआ वह अस्पताल के अधिकारियों के चेंबर में भी घुस गया और उनके साथ भी अभद्रता करने लगा। अधिकारियों ने उसे बाहर निकाला लेकिन वह फिर अंदर आ गया।  काफी देर शराबी हंगामा करता रहा इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।  जिसके बाद शराबी युवक को पुलिस अपने साथ ले गई।





महिला कर्मचारियों से भी की अभद्रता



मामला दमोह के हटा के शासकीय सिविल अस्पताल का है।  यहां गेसाबाद थाना के भैंसा  गांव निवासी शराबी युवक उमेश पटेल अस्पताल के अंदर घुस गया।  जहां उसने महिला कर्मचारियों के साथ अभद्रता की इसके अलावा अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों के साथ भी गाली गलौज करता रहा। जब कर्मचारियों ने उस शराबी को फटकारा तो वह अस्पताल में मौजूद डॉक्टर के चेंबर में चला गया और उनके साथ भी अभद्रता करने लगा।  जब डॉक्टर ने पुलिस को बुलाने की धमकी दी तो शराबी युवक पैर पकड़कर माफी मांगने लगा,  लेकिन वह अस्पताल से बाहर जाने तैयार नहीं था।  काफी देर तक हंगामा होता रहा।  इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने हटा पुलिस थाने को सूचित किया पुलिस मौके पर पहुंची और शराबी युवक को अपने साथ ले गई। 







  • ये भी पढ़ें



  • दमोह में जैन मंदिर से अज्ञात चोर चुरा ले गए भगवान की प्रतिमाएं, सम्मेद शिखर मामले में पहले से आक्रोशित है समाज






  • सुरक्षा बढ़ाए जाने की उठी मांग



    बता दंे शासकीय अस्पतालों की सुरक्षा भगवान भरोसे है यहां सुरक्षा गार्ड होने के बावजूद भी आए दिन असामाजिक तत्व अस्पताल में प्रवेश करते हैं।  जिला अस्पताल में तो आए दिन शराबि उत्पात मचाते हैं।  जबकि यहां  सुरक्षा गार्ड के अलावा पुलिस चौकी भी है जहां पुलिस कर्मी 24 घंटे तैनात रहते हैं।  इसके बावजूद भी शराबी  और असामाजिक तत्व अस्पताल के अंदर प्रवेश कर जाते हैं और कर्मचारियों के साथ गाली गलौज करते हैं।



    Damoh News दमोह न्यूज पुलिस ने लिया हिरासत में Drunken ruckus in the hospital indecency with female staff taken into custody by the police अस्पताल में शराबी का हंगामा महिला स्टाफ से की अभद्रता