MP के Jabalpurर में मुंहअंधेरे कट रहे बिजली कनेक्शन, congress ने किया विरोध, police में की शिकायत, Jabalpur news
होम / मध्‍यप्रदेश / जबलपुर में मुंहअंधेरे कट रहे बिजली कनेक्...

जबलपुर में मुंहअंधेरे कट रहे बिजली कनेक्शन, कांग्रेस ने किया विरोध, पुलिस में की शिकायत

Rajeev Upadhyay
02,दिसम्बर 2022, (अपडेटेड 02,दिसम्बर 2022 06:22 PM IST)

Jabalpur. जबलपुर में देर रात करीब 3 बजे बिजली विभाग बकायादारों के बिजली कनेक्शन कटवा रहा है। जिसके विरोध में कांग्रेस के बिजली प्रकोष्ठ ने जमकर हंगामा मचाया। कांग्रेस बिजली प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ नाटी शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचकर बिजली विभाग के कर्मचारियों को पकड़ा। कांग्रेस  नेता ने बिजली काट रहे कर्मचारियों से पूछताछ की कि वे किसके आदेश पर आधी रात को यह कार्रवाई कर रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने अधारताल इलाके में बिजली दफ्तर में भी काफी हंगामा मचाया। 

सौरभ शर्मा ने बताया कि चोरों की तरह लोगों के घरों में घुसकर बिजली सप्लाई बाधित करने लाइट काटने का औचित्य समझ से परे है। तत्काल हम लोगों ने बिजली कनेक्शन वापस जुड़वाए और अधारताल थाने में लिखित शिकायत के साथ बिजली विभाग की गाड़ी व सीड़ी ज़प्त करवाई। इसके अलावा संबंधित अधिकारियों से संपर्क भी किया गया।


अप्रशिक्षित लाइनमैनों से करा रहे काम

बिजली प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष सौरभ शर्मा ने आरोप लगाया है कि बिजली विभाग के द्वारा रात के अंधेरे में उपभोक्ताओं के घरों की बिजली काटी जा रही थी,जैसे ही ख़बर लगी हम लोगों ने तत्काल मौके पर पहुंच कर देखा की रात 4 बजे से एक फ़र्ज़ी लिस्ट लेकर उपभोक्ताओं की घरों की लाईट काटी जा रही थी,अप्रशिक्षित आउटसोर्स कर्मी खंबे पर चढ़ा हुआ था,पूछे जाने पर बताया कि आला अधिकारियों के आदेश से बिजली काटी जा रही है।

कांग्रेस बिजली प्रकोष्ठ ने चेतावनी दी है कि यदि इसी प्रकार बिजली विभाग आम जनता से ज्यादती करता रहा तो वे जनता के सहयोग से उग्र आंदोलन छेड़ देंगे। जिसकी जिम्मेदार प्रदेश सरकार होगी।  

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media