CM के जनसेवा शिविर अभियान में पलीता लगा रहे कर्मचारी, भाजपा अध्यक्ष को मिली खाली कुर्सियां, पंचनामा कर कार्रवाई के लिए लिखा
होम / मध्‍यप्रदेश / CM के जनसेवा शिविर अभियान में पलीता लगा ...

CM के जनसेवा शिविर अभियान में पलीता लगा रहे कर्मचारी, भाजपा अध्यक्ष को मिली खाली कुर्सियां, पंचनामा कर कार्रवाई के लिए लिखा

Rajeev Upadhyay
Sep 28, 2022 04:23 PM

Damoh. आजादी के अमृत महोत्सव के तहत दमोह में भी  मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर संचालित किए जा रहे हैं जिसमें शासकीय विभागों के कर्मचारी मिलकर पलीता लगा रहे हैं और शिविर में हाजिर ही नहीं हो रहे।  जिससे जनता के शासकीय योजनाओं के काम नहीं हो पा रहे। हद तो तब हो गई दमोह भाजपा  जिला अध्यक्ष को ही एक ग्राम पंचायत में आयोजित शिविर में खाली कुर्सियां मिली और काफी देर तक कर्मचारियों का इंतजार करना पड़ा। इस लापरवाही पर भड़के जिला अध्यक्ष ने पंचनामा तैयार कराया और करवाई के लिए लिखा। 

 height=


यह है पूरा मामला

दरअसल बटियागढ़ जनपद की मगरोन ग्राम पंचायत में मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर का आयोजन हुआ।  जिसमें ग्रामीण सरकार की योजनाओं का लाभ लेने पहुंचे, लेकिन शिविर में 14  विभागों के कर्मचारी नदारद मिले। इसी दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष शिखा जैन, चंद्रभान पटेल, सुरेश पटेल के साथ दोपहर डेढ़ बजे मगरोन पंचायत पहुंचे। जहां कर्मचारियों की कुर्सियां खाली डली थीं और हितग्राही परेशान हो रहे थे। भाजपा जिला अध्यक्ष ने 3 बजे तक कर्मचारियों के आने का इंतजार किया और जब कर्मचारी नहीं आए तो वहां मौजूद 5 लोगों की मौजूदगी में पंचनामा तैयार किया और इन कर्मचारियों पर कार्रवाई के लिए लिखा।

भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा की शिविर के नाम पर हो रही औपचारिकता से हितग्राही  परेशान हो रहे हैं। जिससे जनता में सरकार एवं मुख्यमंत्री  का सन्देश ठीक नही जा रहा है  एवं शासकीय खर्च भी हो रहा है इसलिए सभी की उपस्थिति में पंचनामा बनवाया गया है ताकि दोषियों पर कार्रवाई हो जाए।

thesootr
द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media