ग्वालियर में चार चतुर एसोसिएट के डायरेक्टरों के खिलाफ एक और FIR दर्ज, प्लाट बेचने के नाम पर 9 लोगों को लगाया चूना

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में चार चतुर एसोसिएट के डायरेक्टरों के खिलाफ एक और FIR दर्ज, प्लाट बेचने के नाम पर 9 लोगों को लगाया चूना

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर में चार चतुर एसोसिएट कंपनी के  डायरेक्टरों के खिलाफ पुलिस थाना पड़ाव में धोखाधड़ी का एक और मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि एसोसिएट के चारों चतुर डायरेक्टरों और उनके एक सहयोगी ने चतुराई करते हुए फरियादी के साथ ठगी की है।





यह हुई शिकायत 





ताजा मामला यह है कि शब्द प्रताप आश्रम निवासी जितेंद्र गौर और उनके साथ पहुंचे 9 लोगों की शिकायत पर दर्ज किया गया है। फरियादी जितेंद्र गौर और उनके साथियों के द्वारा इस मामले में शिकायत की गई थी जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार 4 चतुर एसोसिएट कंपनी के  डायरेक्टरों और उनके एक सहयोगी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। जिनके खिलाफ केस दर्ज किया गया उनमे अजय जादौन, अशोक कुमार, सोनू , एनडी राठौर और गणेश ओझा शामिल है। 





यह खबर भी पढ़ें











जमीन दिखाकर रजिस्ट्री के नाम पर हड़पी रकम





पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार चार चतुर एसोसिएट (CCA) के संचालकों ने जमीन दिखाकर लोगों को सस्ते दाम पर प्लाट उपलब्ध कराने का वादा किया था। जिस पर फरियादियों ने प्लाट खरीदने का सौदा किया। फाइनल पेमेंट रजिस्ट्री के समय किया जाना था। सभी को प्लॉट की रजिस्ट्री के लिए पंजीयन कार्यालय लाया गया। यहां से फर्जीवाड़ा शुरू हुआ और फरियादियों से फाइनल पेमेंट लेने के बाद बताया कि 7 दिन बाद रजिस्ट्री मिलेगी। लोगों को जब रजिस्ट्री नहीं मिली और उन्होंने पंजीयन कार्यालय जाकर पता किया तब उन्हें अपने साथ हुई धोखाधड़ी का पता लगा क्योंकि जिन जमीनों के लिए रकम दी गई उन जमीनों की कोई रजिस्ट्री हुई ही नहीं।



MP News एमपी न्यूज ग्वालियर में ठगी Fraud in Gwalior four clever associates another FIR against directors 9 people cheated चार चतुर एसोसिएट डायरेक्टरों के खिलाफ एक और FIR 9 लोगों को लगाया चूना