इलाके में वर्चस्व को लेकर युवाओं के दो खेमे भिड़े, जमकर गोलियां चली, दो घायल, सीसीटीवी फुटेज भी मिला

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
इलाके में वर्चस्व को लेकर युवाओं के दो खेमे भिड़े, जमकर गोलियां चली, दो घायल, सीसीटीवी फुटेज भी मिला

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर के गोले का मंदिर थाना इलाके के पिंटो पार्क क्षेत्र में देर रात वर्चस्व को लेकर युवाओं के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों खेमों ने जमकर फायरिंग की। फायरिंग के बाद इलाके में दहशत फैल गई गोलीबारी की इस घटना में दोनों पक्ष के एक एक व्यक्ति को गोली लगने से गंभीर हालत में  निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस मामला दर्ज करते हुए दोनों पक्षों के चार-चार आरोपियों पर झगड़ा मारपीट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस घटना में फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 





पहले झगड़ा हुआ फिर चलीं गोलियां





टीआई थाना गोले का मंदिर धर्मेंद्र यादव ने बताया कि पिंटू पार्क देसी कलारी के पास अमन यादव और रोहित पाल के बीच पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हुआ था ।  जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए फायरिंग की जिसमें अमन यादव के पेट और हाथ में गोली लगी है तो वही रोहित पाल भी गोली लगने से घायल हुआ है । दोनों युवकों का अलग-अलग अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है। 





यह खबर भी पढ़ें











घटना के सीसीटीवी फुटेज भी मिले





पुलिस को घटना से जुड़ा सीसीटीवी वीडियो भी पुलिस को मिला है जिसमें कुछ आरोपी हथियार लेकर भागते नजर आ रहे हैं और पुलिस इस मामले में विवेचना के साथ ही आरोपियों की तलाश में जुटी है।





क्षेत्र में दहशत और तनाव का माहौल है





गोला का मंदिर इलाके के व्यावसायिक क्षेत्र में घटित इस घटना से क्षेत्र के निवासियों और व्यापारियों में दहशत का माहौल है। वहीं दोनों गुटों फिर से गैंगवार की आशंका होने से तनाव की स्थिति भी बनी हुई है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि घायल आरोपी भी अभिरक्षा में हैं और बाकी की तलाश भी जारी है। इलाके में सुरक्षा के भी बन्दोबस्त किये गए हैं।



MP News एमपी न्यूज firing between two groups Two camps clashed in Gwalior fight for supremacy ग्वालियर में दो खेमे भिड़े दो गुटों में आपस में फायरिंग वर्चस्व को लेकर लड़ाई