ग्वालियर में रहवासी क्षेत्र तक पहुंचा तेंदुआ, सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो पुलिस और वन अमला सक्रिय

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में रहवासी क्षेत्र तक पहुंचा तेंदुआ, सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो पुलिस और वन अमला सक्रिय

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर शहर के रिहायशी इलाके में तेंदुआ स्वच्छंद विचरण कर रहा है। तेंदुआ शहर के प्रमुख इलाके में सड़क पर घूमते और फिर एक दीवार से छलांग लगाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इसका पता चलते ही पूरे शहर में हड़कंप मच गया है।





बीती रात को दिखा तेंदुआ





ग्वालियर दक्षिण की घनी बस्ती वाले इलाके एकन्दर कम्पू में कुशवाह मार्केट के पीछे रात को सुनसान गली में यह तेंदुआ स्वच्छंद घूमते एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। यह फुटेज सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात का बताया जा रहा है। तेंदुए की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में रात में 1 मिनट 29 सेकंड के सीसीटीवी वीडियो में नजर आ रहीं है यह रात एक बजकर 35 मिनट की है।





यह खबर भी पढ़ें











पुलिस और वन विभाग को दी सूचना





इस बात का चलते ही आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना वन विभाग और पुलिस को दी। जिला वन अधिकारी ने बताया कि उन्हें यह फुटेज मिला है जिसमे प्रथम दृष्टया लेपर्ड दिख रहा है। बताया गया कि यह कम्पू इलाके का है हमने टीम भेजकर पता करने को कहा है कि यह फुटेज वहीं का है और अभी का ही है या पुराना है क्योंकि आज कल पुराने और अन्य जगह के फुटेज के साथ अफवाहें भी फैलाई जाती हैं।



MP News एमपी न्यूज सीसीटीवी फुटेज वायरल CCTV footage viral Gwalior In leopard city police-forest staff active ग्वालियर में तेंदुआ शहर में पुलिस-वन अमला सक्रिय