ग्वालियर में सुंदरकांड का पाठ कर लौट रहे व्यापारियों को थाने के पास मारपीट कर लूटा, घटना का वीडियो आया सामने

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में सुंदरकांड का पाठ कर लौट रहे व्यापारियों को थाने के पास मारपीट कर लूटा, घटना का वीडियो आया सामने

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे शहर के सबसे मुख्य इलाकों और थाने से कुछ फर्लांग दूरी पर भी लोगों को जमकर पीटकर लूट करने से भी नहीं चूक रहे। शहर के इंदर गंज थाने से बमुश्किल दो फर्लांग दूरी पर और प्रसिद्ध सनातन धर्म मंदिर के पास ही लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटने वाले लोग सुंदरकांड पाठ के आयोजन से लौटकर घर जा रहे थे। वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज से पता चल रहा है कि लूट के पहले बदमाशों ने व्यापारियों की जमकर पिटाई भी की। अब तक आरोपी बेसुराग हैं।





हॉस्पीटल रोड पर हुई घटना





ग्वालियर के इंदरगंज थाना इलाके की ललितपुर कॉलोनी के पास हॉस्पिटल रोड पर हुई। देर रात सुंदरकांड पढ़कर घर लौट रहे व्यापारी वर्ग के लोगों के साथ रास्ते में आधा दर्जन के करीब बदमाशों ने मारपीट और लूट की वारदात को अंजाम दिया।





यह खबर भी पढ़ें











सीसीटीवी से चार बदमाशों की शिनाख्त





घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसके आधार पर पुलिस ने चार नामजद आरोपियों पर लूट मारपीट और जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी अभी तक बेसुराग हैं।





ऐसे दिया घटना को अंजाम





सीएसपी विजय सिंह भदौरिया ने बताया कि हॉस्पिटल रोड पर विकास गुप्ता अपने अन्य परिजनों के साथ सुंदरकांड में शामिल होकर घर लौट रहे थे तभी रास्ते में घात लगा कर बैठे गोलू बाल्मिक, अप्पे, विनीत और सूरज ने फरियादी और उनके परिजनों के साथ लाठी डंडा सरिया से मारपीट करते हुए उनके गले से चांदी की दस हजार रुपये कीमत की चेन छीन ली। बदमाशों ने फरियादी को बचाने आए अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की घटना की गई घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है और पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए 4 आरोपियों पर मारपीट बवाल, एमपी डीपीके एक्ट और लूट की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।





एक दर्जन नर्सिंग होम हैं इस रोड पर





जिस मार्ग पर बदमाशों ने मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया वह बहुत ही महत्वपूर्ण और व्यस्त इलाका है क्योंकि एक तो इसी मार्ग से संभाग के सबसे बड़े अस्पताल जयारोग्य चिकित्सालय तक आना जाना होता है इसके अलावा इसी मार्ग पर शहर के ज्यादातर प्रमुख नर्सिंग होम और बड़े डॉक्टर्स के चेम्बर है। यह मार्ग चौबीसों घण्टे चालू रहता है।



 







MP News एमपी न्यूज ग्वालियर में लूट Loot in Gwalior fight near Inderganj police station traders looted इंदरगंज थाने के पास मारपीट व्यापारियों को लूटा