ग्वालियर में पुलिस ने खोली अंधे कत्ल की गुत्थी, प्रेमिका ने भाई के साथ मिलकर की थी हत्या

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ग्वालियर में पुलिस ने खोली अंधे कत्ल की गुत्थी, प्रेमिका ने भाई के साथ मिलकर की थी हत्या

देव श्रीमाली, GWALIOR. पुलिस ने ग्वालियर में हुए अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है। मृतक ट्रक चालक था और जिस महिला को उसने दिल दिया उसी ने उसकी अपने भाई के साथ हत्या कर दी। प्रेमिका उससे छुटकारा पाना चाहती थी, लेकिन वह उसे छोड़ नहीं रहा था। प्रेमिका ने भाई और उसके दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमी का मफलर से गला घोंट दिया। इसके बाद बाइक पर उसके भाई ने दोस्त के साथ चालक के शव को कट्‌टे में रखकर हाइवे पर फेंक दिया। पुलिस ने हत्या में शामिल दो महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।





कुलैथ रोड पर मिली थी अज्ञात लाश





एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि 27 जनवरी को थाना तिघरा स्थित कुलैथ रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। कुछ ही घंटों बाद मृतक की पहचान राजवीर बघेल उर्फ राजू निवासी ग्राम बिलासपुर, दतिया  के रूप में हुई। मृतक पेशे से ट्रक चालक था और डबरा के एक ट्रांसपोर्टर के यहां नौकरी करता था। उसका ट्रक गिरबाई के पास खड़ा मिला था। 





मफलर से गला दबाकर की हत्या





एसपी ने बताया कि पड़ताल में एक क्लू आया था कि मृतक का वीरपुर इलाके में एक महिला के घर आना जाना था। पुलिस ने उस महिला को थाने बुलाकर पूछताछ की तो उसने पहले पुलिस को गुमराह किया, लेकिन बाद में पुलिस के सामने राज खोल दिया। उसने बताया कि मृतक राजवीर से उसके अवैध सबंध थे और घटना के दिन राजवीर मुझसे मिलने मेरे घर आया था। उस समय मेरी सहेली भी मेरे घर पर ही थी। उसके बाद मैं और राजवीर कमरे में अकेले रह गए और मेरी सहेली घर के बाहर खड़ी हो गई थी। उसी समय मेरा भाई अपने दोस्त के साथ आ गया और उसने मुझे और राजवीर को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया, जिस पर से मेरे भाई का मृतक राजवीर के साथ झगड़ा हुआ। उसके बाद हम लोगों ने एकराय होकर राजवीर उर्फ राजू को पकड़कर उसका मफलर से गला दबाकर मार दिया।





ये खबर भी पढ़िए...











लाश को बोरी में बांधकर फैंक आए





महिला ने बताया कि हत्या करने के बाद लाश को कपड़े में बांधकर बोरी में डाल दिया। उसके बाद महिला के भाई के दोस्त की मोटर सायकिल पर लाश को रखकर भाई और उसका दोस्त कुलैथ चौराहा के पास फैंक आए। उसके भाई,दोस्त और सहेली की तलाश की गई। तलाशी के दौरान आरोपी महिला के भाई व दोस्त को पुलिस टीम द्वारा धर दबोचा। दोनों से पूछताछ करने पर उनके द्वारा राजवीर उर्फ राजू की हत्या कर लाश ठिकाने लगाने और मोटर साइकिल के पीछे बांधकर कुलैथ चौराहा के पास फेंकने की बात स्वीकार की।





घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद





पकड़े गए आरोपियों की निशादेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोटर सायकिल और साड़ी का टुकड़ा बरामद कर उसे विधिवत जब्त किया है। पुलिस फिलहाल महिला के पति की तलाश में लगी है।





महिला छुड़ाना चाहती थी पीछा





एसपी सांघी ने दावा किया है कि महिला से एक मृतक के संबंध बनने के बाद वह कभी भी उसके घर आकर धमकता और चाहे घर पर कोई भी मौजूद हो वह संबंध बनाने को मजबूर करता था। इससे उसकी सब जगह बदनामी भी हो रही थी और वह तंग भी आ गई थी। घटना के दिन भी ऐसा ही हुआ। वह अपनी सहेली के साथ बैठी थी, लेकिन आकर उसने उसके सामने ही जबरदस्ती की तो मैंने उसे कुछ देर बाहर खड़े होने को भेज दिया। लेकिन इसी बीच उसका भाई आ गया और उसने सीधे अन्दर आकर हम लोगों को जिस हालत में देखा। उसे ये भी पता था कि यह उससे जबरदस्ती करता है। उसने ठिकाने लगाने की सोची और मैंने भी उससे पिंड छुड़ाने के लिए साथ देने का निर्णय लिया। सबने मिलकर घटना को अंजाम दिया।



Gwalior News ग्वालियर न्यूज Blind murder exposed in MP blind murder mystery solved in Gwalior blind murder mystery in Gwalior girlfriend kills lover along with brother मध्यप्रदेश में अंधे कत्ल का पर्दाफाश ग्वालियर में अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी ग्वालियर में अंधे कत्ल की गुत्थी प्रेमिका ने भाई के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या