ग्वालियर में खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और जिला पंचायत सदस्य ने कांग्रेस छोड़ी, कल हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और जिला पंचायत सदस्य ने कांग्रेस छोड़ी, कल हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

देव श्रीमाली, GWALIOR. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की शुक्रवार को प्रस्तावित ग्वालियर यात्रा के पहले बीजेपी और उद्यानिकी मंत्री भारत सिंह कुशवाह ने कांग्रेस को तगड़ा झटका दिया है। कांग्रेस के युवा चेहरा और जिला पंचायत सदस्य शिवराज यादव सहित अनेक लोगों ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का ऐलान कर दिया। कांग्रेस छोड़ने वालों में 8 जनपद सदस्य और 14 सरपंच शामिल हैं। भारत सिंह के जरिये केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने एक बार फिर ग्वालियर में अपनी सियासी ताकत दिखाई है। 





एक हजार लोगों को बीजेपी की सदस्यता दिलाने की तैयारी





ग्रामीण क्षेत्र के दिग्गज कांग्रेस नेता पप्पन यादव के बेटे और ग्वालियर जिला पंचायत शिवराज सिंह यादव ने युकां प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया को इस्तीफा भेजा है। कल ग्वालियर में सीएम शिवराज सिंह के कार्यक्रम में एक हजार से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में शामिल होने की संभावना है। शिवराज यादव ने इस्तीफे में अपने पिता पप्पन यादव के साथ युवाओं के साथ पक्षपात पूर्ण राजनीति का भी आरोप लगाया है। 





यह खबर भी पढ़ें











शिवराज यादव ग्वालियर ग्रामीण में कांग्रेस के बड़े युवा चेहरे हैं 





इस्तीफा भेजने वाले जिला पंचायत शिवराज सिंह यादव ग्वालियर ग्रामीण में कांग्रेस के बड़े युवा चेहरे हैं वे कांग्रेस के खेल प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। शिवराज ने जिला पंचायत का चुनाव सबसे ज्यादा वोटों से जीता था। उनके पिता पप्पन यादव की यादव समाज के साथ अन्य OBC मतदाताओं में भी मजबूत पकड़ है। हालांकि, अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि उनके पिता पप्पन ने भी कांग्रेस छोड़ी है कि नहीं। सीएम शुक्रवार को ग्वालियर आएंगे।





सीएम 185 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे





मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कल शुक्रवार को ग्वालियर दौरे पर रहेंगे। यहां वे ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र को करोड़ों की सौगात देंगे। सीएम 185 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे। सीएम शिवराज सिंह के साथ क्षेत्रीय विधायक और प्रदेश सरकार में उद्यानिकी मंत्री भारत सिंह कुशवाह भी मौजूद रहेंगे। केंद्रीय मंत्री  केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर  के भी कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है।



खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ग्वालियर में कांग्रेस छोड़ी will join BJP MP News State President of Sports Cell Left Congress in Gwalior District Panchayat member एमपी न्यूज बीजेपी में होंगे शामिल जिला पंचायत सदस्य