Advertisment

रतलाम में हिंदू जागरण मंच ने फिल्म पठान के पोस्टर फाड़े, थाना प्रभारी ने की टॉकीजों के संचालकों और संगठनों के साथ बैठक

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
रतलाम में हिंदू जागरण मंच ने फिल्म पठान के पोस्टर फाड़े, थाना प्रभारी ने की टॉकीजों के संचालकों और संगठनों के साथ बैठक

आमीन हुसैन, RATLAM. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की चर्चित और विवादित​ फिल्म पठान 25 जनवरी को ​रिलीज होनी है। इससे पहले एक बार फिर हिंदू संगठनों ने शहर में लगे हुए पठान मूवी के पोस्टरों को फाड़ दिया और  फ्लेक्स हटा दिए। साथ ही हिंदू संगठनों ने कहा कि हमने पहले भी चेतावनी दी थी कि रतलाम में पठान फिल्म नहीं लगेगी। यदि पठान फिल्म लगी तो सिनेमाघरों के मालिकों को इसका खामियाजा भुगतना होगा। 





थाना प्रभारी ने हिंदू संगठनों और टॉकीज के संचालकों के साथ की बैठक





इधर, तीनों टॉकीजों के संचालकों के साथ थाना प्रभारी किशोर पातनवाला ने एक बैठक आयोजित की। बैठक में हिन्दू जागरण मंच, बजरंग दल और विहिप के पदाधिकारी भी शामिल हुए। यहां हिन्दू संगठन के नेताओं ने साफ कह दिया कि संगठन ने एक महीने पहले ही चेतावनी दे दी थी। इसके बाद भी यदि प्रसारण होता है और फिर विरोध प्रदर्शन करेंगे। 





यह खबर भी पढ़ें

Advertisment











तो भड़क गए हिंदू संगठन के कार्यकर्ता

Advertisment





टीआई पाटनवाला ने भी शहर की कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए और सामंजस्य स्थापित करने की पहल की। बैठक में लोकेंद्र सिनेमा के प्रबंधक ने कहा क्या फिल्म का दूसरे शहरों में भी विरोध हो रहा है। इस बात पर हिन्दू संगठन भड़क गया और बैठक छोड़कर नारेबाजी करने लगा। बजरंग दल संयोजक मुकेश व्यास और हिन्दू चेतना मंच संयोजक जगदीश पाटीदार ने भी शहर में फिल्म के रिलीज होने का विरोध किया।





भगवा जैसे पवित्र रंग का प्रयोग बिकिनी के लिए स्वीकार नहीं 





विरोध करने वालों का कहना है कि भगवा रंग हिंदू धर्म का प्रतीक है और दीपिका इस रंग के कपड़े पहन कर बेशरम रंग के बोल वाले गाने पर डांस कर रही हैं जो कि काफी आपत्तिजनक है। उनका मानना है कि भगवा जैसे पवित्र रंग का प्रयोग बिकिनी के लिए करना स्वीकार नहीं किया जाएगा। उनका कहना है कि अगर गाने में बदलाव नहीं किया गया तो वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। कई राज्यों में फिल्म के रिलीज को रोकने की भी बात की जा रही है।



MP News एमपी न्यूज Protest against Pathan movie in Ratlam Hindu Jagran Manch tore posters station in-charge held meeting रतलाम में पठान मूवी का विरोध हिंदू जागरण मंच ने पोस्टर फाड़े थाना प्रभारी ने की बैठक
Advertisment