इंदौर में परनाना ने रजाई में मुंह दबाकर की 4 साल के मासूम की हत्या: पोती की दूसरी शादी में मान रहा था रोड़ा

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर में परनाना ने रजाई में मुंह दबाकर की 4 साल के मासूम की हत्या: पोती की दूसरी शादी में मान रहा था रोड़ा

INDORE. इंदौर पुलिस ने 4 साल के मासूम श्रेयांस की संदिग्ध मौत के मामले का खुलासा कर दिया है। उसके परनाना शोभाराम (85) ने रजाई से मुंह दबाकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने रविवार रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला शिप्रा थाने के कदावली गांव का है। इस मामले में पुलिस की शक की सुई परिवार वालों पर ही घूम रही थी।





पीएम रिपोर्ट में दम घुटने की वजह के बाद जांच में जुटी पुलिस





8 अप्रैल को श्रेयांश की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। शुरुआत में बच्चे की मौत हार्ट अटैक से होने की जानकारी सामने आई थी, लेकिन शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में डॉ. जितेंद्र ने पुलिस को दम घुटने से मौत होने की जानकारी दी। इस मामले में पुलिस ने पहले दिन से ही परिवार वालों पर नजर रखी। इसके बाद पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया और परिजनों के बारे में जानकारी हासिल करने में जुट गई।





परनाना का डरः बड़ा होकर श्रेयांस प्रॉपर्टी में हिस्सा मांगेगा 





इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने बताया कि 24 साल की नीतू की शादी देवास के सुतारखेड़ी में सुमित चौधरी से हुई थी। श्रेयांश के जन्म के करीब ढाई साल बाद सुमित और नीतू अलग हो गए थे। तब से ही वह अपने मायके में रह रही थी। वह पीएससी की तैयारी में जुटी थी। नीतू के दादा यानी श्रेयांश के परनाना शोभाराम को लगता था कि श्रेयांश के कारण नीतू न तो ठीक से पढ़ाई कर पा रही है और न ही उसकी दूसरी शादी हो पा रही है। वह जब कोचिंग जाती थी, तब भी श्रेयांश को संभालने की जिम्मेदारी परनाना शोभाराम पर होती थी। आरोपी को यह भी लगता था कि श्रेयांश बड़ा होकर प्रॉपर्टी में हिस्सा मांगेगा।





यह खबर भी पढ़ें





शाजापुर में बेवफाई से नाराज कॉन्सटेबल ने प्रेमिका और पिता पर चलाई गोली, पिता की मौत, प्रेमी ने ट्रेन से कटकर जान दी





8 अप्रैल की रात श्रेयांस परनाना के पास ही सोया था





8 अप्रैल की रात को नीतू कमरे में पढ़ाई कर रही थी और श्रेयांश मोबाइल में कार्टून देख रहा था। कार्टून देखते-देखते वो सो गया। करीब साढ़े दस बजे के आसपास नीतू ने देखा कि बेटा सो गया है। वह बेटे को अपने कमरे से लेकर नीचे पहुंची और परनाना शोभाराम के पास सुला दिया। अगले दिन सुबह करीब साढ़े पांच बजे शोभाराम उठे, उन्होंने उसे चादर ओढ़ाई और चले गए।





श्रेयांस को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया





सुबह नीतू के पिता दिनेश उठे तो श्रेयांश सोता दिखा। उसके बाद वह दूध बेचने चले गए। करीब 8 बजे जब वे वापस लौटे तब भी श्रेयांश उठा नहीं था। उन्होंने आवाज लगाई तो भी उसने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने श्रेयांस को हिलाकर उठाने की कोशिश की, लेकिन शरीर में कोई हरकत नहीं हुई। वे घबरा गए। उसे तत्काल नजदीक के अस्पताल लेकर गए। यहां डॉक्टरों ने एमवाय अस्पताल ले जाने की सलाह दी। वे श्रेयांस को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।





हालांकि पुलिस ने अब भी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि श्रेयांश के परनाना शोभाराम ने उसकी किन परिस्थितियों में हत्या की।



MP News एमपी न्यूज Murder revealed in Indore murder of 4-year-old innocent Paranana himself killed there was an obstacle in granddaughter's second marriage इंदौर में हत्या का खुलासा 4 साल के मासूम का मर्डर परनाना ने ही की हत्या पोती की दूसरी शादी में था रोड़ा