जबलपुर में फिर ट्रक ने छात्रा को 30 मीटर तक घसीटा, सड़क के किनारे चल रही थी फिर भी ट्रक ने रौंद डाला, वीडियो वायरल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में फिर ट्रक ने छात्रा को 30 मीटर तक घसीटा, सड़क के किनारे चल रही थी फिर भी ट्रक ने रौंद डाला, वीडियो वायरल

Jabalpur. जबलपुर के कटंगी इलाके में बाजार से घर की ओर जा रही एक छात्रा को बेलगाम ट्रक ने न केवल रौंदा, बल्कि छात्रा ट्रक में फंसकर 30 मीटर तक घिसटती रही। हादसा इतना दर्दनाक था कि छात्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद शहर में इस सड़क हादसे की चर्चा है। बता दें कि इस घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने धर दबोचा। उधर हादसे के बाद नाराज लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर दी थी। 





वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि मृतक छात्रा सड़क के किनारे चल रही थी, इसी बीच रोड पर तेजी से गुजरता ट्रक उसे रौंद देता है। यह हादसा बोरिया गांव के बीच बाजार में हुआ। जिसके बाद लोगों का मौके पर जमावड़ा लग गया था। बताया जा रहा है कि ट्रक कटंगी से जबलपुर की ओर जा रहा था। पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त बोरिया निवासी अंकिता सेन के रूप में हुई है। वह बाजार से अपने घर पैदल जा रही थी। 







  • यह भी पढ़ें 



  • भिंड में चल रहा था भंडारा, युवक ने मधुमक्खी के छत्ते पर मारा पत्थर, मधुमक्खियों के हमले में महिला की मौत






  • गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार







    आज मृतक अंकिता का अंतिम संस्कार किया गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वह घर की इकलौती बेटी थी। ऐन त्यौहार पर परिवार पर टूटे दुख के पहाड़ से सभी क्षेत्रवासी दुखी हैं। परिजन यही कह रहे हैं कि काश उसे बाजार ही न भेजा होता, तो आज खुशी से त्यौहार मना रहे होते। 







    सड़क के अतिक्रमण को लोग दे रहे दोष







    प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घटना के दौरान दूसरी साइड से आ रही बस सड़क के बीच में चल रही थी। सड़क किनारे कार खड़ी हुई थी। इस कारण तेज रफ्तार ट्रक बेलगाम हो गया और सड़क किनारे चल रही छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक के साथ छात्रा करीब 30 मीटर तक घिसटती हुई चली गई और मौके पर ही दम तोड़ दिया।



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ The truck dragged the girl student up to 30 meters painful death of the girl student yet the accident happened while walking on the side ट्रक ने छात्रा को 30 मीटर तक घसीटा छात्रा की दर्दनाक मौत किनारे चल रही थी फिर भी हादसा