इंदौर के होटल में 40 लोगों ने की तोड़फोड़, आरोपी ने फोन पर धमकी भी दी, बोले- फुटेज सीएम, पुलिस किसी को भी दे हमें फर्क नहीं पड़ता

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर के होटल में 40 लोगों ने की तोड़फोड़, आरोपी ने फोन पर धमकी भी दी, बोले- फुटेज सीएम, पुलिस किसी को भी दे हमें फर्क नहीं पड़ता

संजय गुप्ता, INDORE. बायपास स्थित स्कायलाइन होटल में 40 से ज्यादा लोगों ने दिन दहाड़े घुसकर जमकर तोडफोड़ की और स्टाफ को पीटा। जब होटल से सारे मेहमान डरकर भाग गए तो वहां स्वीमिंग पुल में आराम से नहाते भी रहे और फिर धमकियां देकर चले गए। बाद में जब होटल मैनेजर ने मुख्य आरोपी कन्नू मिश्रा से फोन पर बात की और कहा कि आप लोगों ने यह गलत किया। मैं यह सीसीटीवी फुटेज सभी को दूंगा।



तोड़फोड़ करने वालों ने धमकी भी दी



होटल मैनेजर ने जब गलत करने और फुटेज देने का बोला तो वे बोले जहां भी देना है सीएम को, पुलिस को, मीडिया को दे दो, कुछ नहीं होगा। तुझे देख लेंगे। जब मैनेजर ने फोन किया तब पुलिस साथ ही में बैठी सुन रही थी, ताकि आरोप पुख्ता हो जाए। इसके बाद तेजाजीनगर थाने में कन्नू मिश्रा, सुमित हार्डिया व अज्ञात 40 साथियों पर धारा 327, 452, 147, 148, 149, 323, 294, 506 व 427 में केस दर्ज किया है। पुलिस ने इन पर पांच हजार का ईनाम भी घोषित कर दिया है। 



यह खबर भी पढ़ें






इस बात पर हुआ विवाद



एफआईआर के अनुसार मिश्रा ने होटल मैनेजर राकेश रंजन को फोन कर कहा कि रंगपंचमी पर पार्टी का आयोजन कर रहे हो, हमें 50 फ्री पास दे देना। इस पर मैनेजर ने मना किया, तब उसे धमकाया कि हमे जानते नहीं हो, रंगपचंमी पर खैर नहीं, देख लेंगे। रविवार दोपहर रगंपंचमी के गेर के बाद करीब 40 लोग होटल में पहुंचे और वहां जमकर तोड़फोड़ की, टेबल-कुर्सियां तोड़ी। फर्नीचर तोड़ दिया और जो स्टाफ का मेंबर सामने आया, उसे भी मारा। इनके जाने के बाद होटल प्रबंधन ने थाने पर जाकर शिकायत की और सभी सीसीटीवी फुटेज दिए, जिसके बाद पुलिस ने मैनेजर से कन्नू को फोन कराया और उसे रिकार्ड कराया, फिर एफआईआर दर्ज कर उन्हें ढूंढना शुरू कर दिया है।



पार्टी नहीं एक परिवार की शादी का आयोजन था



होटल के मालिक आकाश सचदेवा ने बताया कि कोई भी पार्टी का आयोजन नहीं था। यहां पर एक परिवार की शादी का आयोजन था, इसकी व्यवस्थाएं और तैयारियां थी। वैसे भी कोई आयोजन होता है तो वह आयोजक कराता है हमारे द्वारा किसी को कोई फ्री पास नहीं दिए जाते हैं। असामाजिक तत्व होटल में घुस आए और पूरी तोड़फोड़ कर दी, जिनके यहां शादी थी उनका आयोजन खराब कर दिया। पुलिस ने मामले में सहयोग कर तत्काल एफआईआर कर कार्रवाई शुरू कर दी है।



इधर हिंदू संगठनों ने लगाए होटल संचालक पर आरोप 



इधर एफआईआर होने पर हिंदू संगठनों की ओर से भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। इन्होंने होटल की कुछ पुरानी पार्टी के वीडियो जारी किए हैं। आरोप लगाए गए हैं कि वहां पर अश्लील पार्टियां होती है, इसी का विरोध किया जा रहा था, जिस पर झूठी एफआईआर कराई गई है, किसी ने कोई राशि या अन्य चीज की डिमांड कभी भी होटल संचालक से नहीं की है। रविवार को भी इसी तरह की अश्लील पार्टी होना थी, इसमें रशियन डांसर और मुस्लिम युवक आ रहे थे। आयोजक हैप्पी अली की आड़ में यह आयोजन होना था। जागरण मंच द्वारा इसी का विरोध किया जा रहा था, जिस पर यह झूठी एफआईआर कराई गई।


MP News एमपी न्यूज Hotel ransacked in Indore 40 people ransacked accused threatened on phone footage doesn't matter to anyone इंदौर के होटल में तोड़फोड़ 40 लोगों ने की तोड़फोड़ आरोपी ने फोन पर धमकी दी फुटेज किसी को भी दे फर्क नहीं पड़ता