Advertisment

पार्टी बड़ी बनती है तो थोड़ी बड़ी खटपट तो होगी, बीजेपी में मचे घमासान के बीच बोले कैलाश विजयवर्गीय

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
पार्टी बड़ी बनती है तो थोड़ी बड़ी खटपट तो होगी, बीजेपी में मचे घमासान के बीच बोले कैलाश विजयवर्गीय

BHOPAL. मध्य प्रदेश बीजेपी में मचे घमासान पर वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सत्ता और संगठन में फेरबदल की अटकलों पर विराम लगा दिया है। विजयवर्गीय ने ग्वालियर में पत्रकारों से चर्चा में कहा कि, सीएम शिवराज और वीडी शर्मा के नेतृत्व में ही अगला चुनाव लड़ा जाएगा। 





जीत की भविष्यवाणी करते हुए विजयवर्गीय ने कसा तंज   





शिवराज सरकार के मंत्रियों के बीच विवाद पर उन्होंने कहा कि कहा बड़ी पार्टी है, कुछ तो होगा। जब पार्टी बड़ी बनती है तो थोड़ी बड़ी खटपट तो होती रहती है। ग्वालियर में विजयवर्गीय ने महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया के घर जाकर मुलाकात की। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय रविवार को ग्वालियर प्रवास पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में इस साल नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत की भविष्यवाणी करते हुए तंज कसा।





दिग्विजय सिंह अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता पर भड़क गए थे

Advertisment





उन्होंने कहा "कांग्रेस का भविष्य वैसा ही होगा, जैसा कि पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बताया है। कांग्रेस में जब तक दिग्विजय सिंह हैं, तब तक बीजेपी को कोई चुनौती नहीं है। सभी को उनके कार्यकाल के अंधेरे और प्रदेश की सड़कों की स्थिति मालूम है।" दरअसल,पिछले दिनों खंडवा में पूर्व सीएम और कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता पर भड़क गए थे। यहां जब वे कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग ले रहे थे, तो अपनी बात कहने के लिए कुछ नेताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। इस पर दिग्विजय सिंह ने भड़कते हुए कहा था "आप सब बोल लीजिए, बाकी कांग्रेस जाए भाड़ में।" 





यह खबर भी पढ़ें





ग्वालियर में कैलाश विजयवर्गीय बोले- कांग्रेस में जब तक दिग्विजय सिंह हैं तब तक BJP को कोई चुनौती नहीं

Advertisment





कोई उठापटक या विद्रोह की स्थिति नहीं हैः कैलाश





अपनी पार्टी यानी बीजेपी के संदर्भ में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कोई उठापटक या विद्रोह की स्थिति नहीं है। ना ही नेतृत्व परिवर्तन की संभावना है। सभी लोग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेंगे। पिछले दिनों मंत्री भूपेंद्र सिंह के खिलाफ एकजुट हुए सागर जिले के दो अन्य मंत्रियों और विधायकों के मसले पर उन्होंने कहा कि पार्टी बड़ी है। कुछ न कुछ तो होता रहेगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ जैसा उसे प्रचारित किया गया है।



MP News एमपी न्यूज कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी में मचा घमासान There is speculation in Madhya Pradesh there is a ruckus in BJP Kailash Vijayvargiya is a big party something will happen मध्यप्रदेश में अटकलों का दौर बड़ी पार्टी है कुछ तो होगा
Advertisment