खरगोन में कलयुगी बेटे ने बूढ़े पिता को पत्थर से कुचलकर मार डाला, फिर लाश घसीटते हुए लाया घर, वीडियो वायरल

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
खरगोन में कलयुगी बेटे ने बूढ़े पिता को पत्थर से कुचलकर मार डाला, फिर लाश घसीटते हुए लाया घर, वीडियो वायरल

BHOPAL. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक कलयुगी बेटे ने बूढ़े पिता को पत्थर से कुचलकर मार डाला। फिर पिता की लाश को घसीटते हुए घर लाया। घटना का वीडियो वायरल हुआ है। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। जिले के करही थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने पत्थर से मारकर अपने बूढ़े पिता की हत्या कर दी। हत्यारा बेटा यहीं नहीं रुका। पिता की हत्या करने के बाद उसने शव को पैरों से पकड़कर घसीटते हुए अपने घर तक ले गया। गांव के ही कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हत्या की यह वारदात शनिवार दोपहर की है। घटना की सूचना मिलने के बाद करही थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पिता के हत्यारे को हिरासत में ले लिया।





ग्रामीणों ने आरोपी दिनेश चावरे शव को घसीटे जाने का वीडियो बना लिया





प्राप्त जानकारी के मुताबिक, खरगोन जिले की महेश्वर तहसील के करही थाना क्षेत्र के ग्राम सुजलाखेड़ी में एक बेटे ने बूढ़े पिता की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। पिता की हत्या के बाद आरोपी ने लाश के दोनों पैरों को पकड़कर घसीटते हुए अपने घर तक ले आया। इस घटना को देखकर गांव के लोग डर गए। ग्रामीणों ने हत्यारोपी दिनेश चावरे द्वारा पिता राजू के शव को घसीटे जाने का वीडियो बना लिया। 





यह खबर भी पढ़ें





रतलाम में पीएम की मन की बात पर सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने वाले तरुण पोहेवाला पर केस, बीजेपी कार्यकर्ता थाने पहुंचे





वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल





यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बेटे द्वारा बूढ़े पिता की हत्या किए जाने की सूचना जैसे ही करही थाना पुलिस को मिली अधिकारियों के होश उड़ गए। आनन-फानन में एक पुलिस टीम को मौके पर रवाना किया गया। पुलिस बल ने तुरंत गांव पहुंचकर पिता की हत्या के आरोपी दिनेश चावरे को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल हत्या की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है।





पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है





करही थाना प्रभारी दीपक यादव ने बताया कि उन्हें शनिवार को दोपहर में डायल हंड्रेड नंबर पर सूचना मिली कि दिनेश नाम के लड़के ने अपने पिता राजू को पत्थर से मारकर उसकी हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने आरोपी दिनेश चावरे को गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात की इलाके में चर्चा है। लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाएं पिता पुत्र के रिश्तों को तार-तार कर देती हैं। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।



MP News एमपी न्यूज video viral वीडियो वायरल Kalyugi son killed in Khargone crushed old father with stone dragged the dead body home खरगोन में कलयुगी बेटे ने की हत्या बूढ़े पिता को पत्थर से कुचला लाश घसीटते हुए लाया घर