खंडवा में 10 साल के बच्चे से जबरन लगवाए जय श्री राम के नारे, थप्पड़ भी मारे, पंधाना थाने में मामला दर्ज 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
खंडवा में 10 साल के बच्चे से जबरन लगवाए जय श्री राम के नारे, थप्पड़ भी मारे, पंधाना थाने में मामला दर्ज 

शेख रेहान, KHANDWA. खंडवा में जय श्री राम न बोलने पर एक 10 साल के एक नाबालिग बालक से मारपीट का मामला सामने आया है। जय श्री राम का नारा नहीं लगाने पर बालक के गाल पर थप्पड़ मारे गए। पुलिस ने परिजन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 





श्री राम बोलने के बाद छोड़ दिया





मामला खंडवा जिले के पंधाना का है। पांचवीं का नाबालिग छात्र ट्यूशन के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में 22 साल एक युवक ने रास्ते मे रोककर उससे जय श्री राम बोलने को कहा। नहीं बोलने पर थप्पड़ मारे, फिर जय श्री राम बोलने पर छोड़ दिया। मामले की शिकायत के बाद पंधाना थाने में शिकायत दर्ज कर ली गई है। 





यह खबर भी पढ़ें











धारा 295-A, 323 के तहत प्रकरण दर्ज किया है





खंडवा डीएसपी हेडक्वाटर अनिल चौहान ने बताया कि थाना पंधाना पुलिस को एक शिकायत मिली कि एक बच्चा जब ट्यूशन जा रहा था इसी दौरान रास्ते मे रोक कर एक युवक दौरा जय श्री राम के नारे लगवाए। इसपर से थाना पंधाना पर धारा 295-A, 323 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले की जांच के बाद उसमे वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।



MP News एमपी न्यूज case registered मामला दर्ज Slogans of Jai Shri Ram raised in Khandwa 10 year old child slapped खंडवा में लगवाए जय श्री राम के नारे 10 साल के बच्चे को थप्पड़ मारे