ग्वालियर में हुई अग्निवीर परीक्षा की मेरिट लिस्ट जारी, 170 उम्मीदवारों में से 31 उत्तीर्ण, 28 को बुलाया

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में हुई अग्निवीर परीक्षा की मेरिट लिस्ट जारी, 170 उम्मीदवारों में से 31 उत्तीर्ण, 28 को बुलाया

देव श्रीमाली, GWALIOR.अग्निवीर क्लर्क/SKT के लिए 15 जनवरी 2023 को आयोजित लिखित परीक्षा का आज परिणाम घोषित कर दिया गया है। उम्मीदवार फाइनल मेरिट लिस्ट www.joinindianarmy.nic.in पर उपलब्ध कराई गई है। ग्वालियर भर्ती कार्यालय से उपस्थित हुए कुल 170 उम्मीदवारों में से 31 ने परीक्षा उत्तीर्ण की है। उनका रोल नंबर और RMDS नंबर नीचे दिया गया है।





31 अभ्यर्थियों ने परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है





अग्निवीर भर्ती लिखित परीक्षा का परिणाम आना शुरू हो गया है। गणतंत्र दिवस पर गुरुवार को ही अग्निवीर (क्लर्क) के अभ्यर्थीयों का परिणाम घोषित हो गया है। प्रदेश के 13 जिलों से 170 अभ्यर्थीयों ने अग्निवीर(क्लर्क) बनने के लिए 15 जनवरी को ग्वालियर के आर्मी पब्लिक स्कूल में परीक्षा दी थी। इसके अलावा अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर तकनीकी और अग्निवीर ट्रेड के अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी। इनके परीक्षा परिणाम आना शुरू हो गए हैं। गुरुवार को सबसे पहले अग्निवीर क्लर्क के अभ्यर्थियों का परिणाम आया है। परीक्षा देने वाले 170 अभ्यर्थियों में से 31 अभ्यर्थियों ने परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है।





रिजल्ट देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें..https://www.joinindianarmy.nic.in/writereaddata/Portal/RallyResult/ResultReport_Clk_Skt_CEE_15_JAN_2023.pdf





यह खबर भी पढ़ें











28 को रिपोर्ट करनी होगी





लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले सभी 31 उम्मीदवार, प्रारंभिक ब्रीफिंग और डिस्पैच प्रलेखन के लिए 28 जनवरी 2023 को उपस्थित होकर ARO ग्वालियर को रिपोर्ट करना आवश्यक है। इनके रोल नंबर और आरएमडीएस नंबर के साथ सूची द सूत्र एप पर देखी जा सकती है। साथ ही द सूत्र एप पर हम इंडियन आर्मी कि वह लिंक भी उपलब्ध करवा रहे हैं, जिस पर क्लिक कर रिजल्ट देखा जा सकता है। ग्वालियर के मुरार कैंटोनमेंट स्थित सेना भर्ती कार्यालय के डायरेक्टर कर्नल संतोष कुमार ने बताया कि रिजल्ट इंडियन आर्मी की वेबसाइट पर भी अपलोड कर दिया गया है। 





सेना भर्ती बोर्ड ने  दी शुभकामनाएं





सेना भर्ती बोर्ड ने कहा है कि हम उन सभी उम्मीदवारों की शुभकामनाएं  देते हैं जो पास हो गए हैं और अंतिम मेरिट सूची में सम्मिलित हैं। भारतीय सेना में  हम आपके सफल और उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।



 



MP News एमपी न्यूज Agniveer recruitment exam in Gwalior merit list released 31 out of 170 passed 28 called ग्वालियर में अग्निवीर भर्ती परीक्षा मेरिट लिस्ट जारी 170 में से 31 उत्तीर्ण 28 को बुलाया