ग्वालियर में पैरोल पर गया हत्या का मुजरिम लौटा ही नहीं, पुलिस करती रही इंतजार 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में पैरोल पर गया हत्या का मुजरिम लौटा ही नहीं, पुलिस करती रही इंतजार 

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर के केंद्रीय कारागार में हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा एक कैदी पैराल पर गया था। लेकिन वह लौटकर नहीं आया। इस मामले में जेल प्रशासन की सूचना पर बहोडापुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने फरार कैदी की तलाश शुरू कर दी है। 





हत्या के मामले में सजायाफ्ता है खलका शिकारी





सीएसपी बहोडापुर सर्किल के संदीप मालवीय ने बताया कि शिवपुरी जिले का रहने वाले खलका शिकारी नाम का बंदी ग्वालियर के केंद्रीय कारागार में हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। उसे 27 जनवरी को पैरोल पर जेल से रिहा किया गया था। उसे 11 फरवरी को वापस केन्द्रीय जेल में हाजिरी दर्ज करानी थी, लेकिन जब देर रात तक कैदी वापस नहीं आया तो जेल प्रशासन ने इस मामले की सूचना बहोडापुर थाना पुलिस को दी। 





ये भी पढ़ें...











ढूंढने में जुटा है पुलिस महकमा 





जैसे ही इसकी सूचना थाने के जरिये पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया । ग्वालियर और शिवपुरी पुलिस अलर्ट मोड में आ गईं। संदीप मालवीय ने बताया कि पुलिस ने उसके विरोधियों के यहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई है। वहीं फरार बंदी के रिश्तेदारों का पता करके उनके यहां तलाशी शुरू की गई है।



police kept waiting prisoner on parole MP News Prisoner absconded पुलिस करती रही इंतजार एमपी न्यूज पैरोल पर गया कैदी हत्या का मुजरिम accused of murder कैदी फरार