नीमच में निम्बाहेड़ा फोरलेन पर कार से 1 क्विंटल गांजा जब्त, विशाखापट्टनम से राजस्थान ले जा रहे 2 युवक गिरफ्तार

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
नीमच में निम्बाहेड़ा फोरलेन पर कार से 1 क्विंटल गांजा जब्त, विशाखापट्टनम से राजस्थान ले जा रहे 2 युवक गिरफ्तार

कमलेश सारडा, NEEMUCH.  नीमच जिले में नशे के सौदागरों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियानों में पुलिस को लगातार बड़ी सफलताएं मिल रही हैं। रामपुरा के समीप बरलाई-पालड़ा के जंगलों में 10 बीघा गांजा और अफीम की अवैध खेती के भंडाफोड़ के बाद नयागांव पुलिस ने अब विशाखापट्टनम से लाकर राजस्थान ले जा रहे 1 क्विंटल गांजा जब्त किया है। 





मुखबीर की सूचना पर पुलिस की कार्रवाई





मुखबीर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए नयागांव चौकी पुलिस टीम के प्रभारी सुमित मिश्रा और टीम ने फोरलेन पर बिना नंबर की स्विफ्ट कार की घेराबंदी की। चालक ने कार को तेज भगाकर बच निकालने की कोशिश की, लेकिन पुलिस टीम ने कार की घेराबंदी कर रोक लिया। कार की डिक्की में 2.2 किलो के 50 पैकेट मिलेए जिन्हें खोलकर देखा तो गांजा निकला। इस 1 क्विंटल गांजे को जब्त कर राजस्थान के उदयपुर क्षेत्र के दो आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया गया। 





य़ह खबर भी पढ़ें











एनडीपीएस एक्ट में की जा रही कार्रवाई





इस कार्रवाई के संबंध में एसपी सूरज वर्मा ने बताया कि  जब्त मादक पदार्थ की कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है। एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में ड्रग माफियाओं के अंतरराज्यीय गिरोह के शामिल होने की जानकारी का पता चला है। गांजे की यह खेप विशाखापट्टनम से लाकर राजस्थान में खपाने ले जाई जा रही थी। इधर राजस्थान में भी होटल्स और पब में गांजे के कश लगवाए जाने के मामले सामने आते रहे हैं। इस मामले में ऐसे कई चोंकाने वाले खुलासे होने की संभावना है। 



MP News Neemuch police action Neemuch1 quintal ganja seized two youths were carrying ganja to Rajasthan नीमच पुलिस की कार्रवाई नीमच में 1 क्विंटल गांजा जब्त दो युवक राजस्थान ले जा रहे थे गांजा एमपी नीमच न्यूज