इंदौर आए वरिष्ठ खेल पत्रकार की होटल में मौत, हार्ट अटैक होने की आशंका, टेस्ट मैच की कवरेज के लिए आए थे इंदौर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
इंदौर आए वरिष्ठ खेल पत्रकार की होटल में मौत, हार्ट अटैक होने की आशंका, टेस्ट मैच की कवरेज के लिए आए थे इंदौर

Indore. अंग्रेजी के एक अखबार में कार्यरत वरिष्ठ खेल पत्रकार की इंदौर के एक होटल में लाश मिली है। माना जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी मौत हो गई। पुलिस के अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है। पत्रकार यहां ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच की रिपोर्टिंग के लिए पहुंचे थे। 





डीसीपी संपत उपाध्याय ने बताया कि द हिंदू के सीनियर सब एडीटर स्पोर्ट्स एस दिनाकर विजय नगर इलाके की एक होटल के रूम में बेसुध हालत में मिले। उन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उपाध्याय ने बताया कि प्रथम दृष्टया कमरे में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं बरामद हुई, जिससे लग रहा है कि दिनाकर की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई हो। 







  • यह भी पढ़ें



  • इंदौर में घर आकर पादरी ने धमकाया, ईसाई बन जाओ, नहीं तो तड़प-तड़प कर मरेगा पूरा परिवार






  • पुलिस ने दिनाकर की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भिजवाई और मामला जांच में लिया है। वहीं मृतक पत्रकार के सहकर्मी का कहना है कि दिनाकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट की रिपोर्टिंग कर रहे थे वहीं 9 मार्च से शुरू होने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट के लिए वे अहमदाबाद जाने वाले थे। 





    सहकर्मी के मुताबिक दिनाकर की मौत से परिवार पर दुख का साया टूट गया है। उनके बुजुर्ग पिता मौजूद हैं। संयोग की बात यह है कि जिंदगी भर खेल की रिपोर्टिंग करने वाले दिनाकर अपनी मौत के कुछ देर पहले खेल के बारे में ही खबर लिख रहे थे। 





    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व सचिव संजय जगदाले ने दिनाकर को श्रद्धांजलि देते हुए बताया कि इंदौर के पूर्व होलकर शासकों की क्रिकेट टीम के खेल के आक्रामक अंदाज के बारे में दिनाकर ने सोमवार को ही मुझसे बात की थी। उन्होंने बताया कि दिनाकर उनके साक्षात्कार के लिए उनसे मिलने आने वाले थे, लेकिन उन्होंने बाद में तय किया कि वह फोन पर ही उनसे बात करेंगे और फिर उन्हें यह खबर मिली। 



    Indore News इंदौर न्यूज़ Sports journalist dies in hotel fear of heart attack came to Indore for coverage of match खेल पत्रकार की होटल में मौत हार्ट अटैक होने की आशंका मैच की कवरेज के लिए आए थे इंदौर