खंडवा में चला शिवराज का बुलडोजर; आठ मकान तोड़े, गुंडे बदमाशों के अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
खंडवा में चला शिवराज का बुलडोजर; आठ मकान तोड़े, गुंडे बदमाशों के अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई

KHANDWA. खंडवा में एंटी माफिया अभियान के तहत आज जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस की संयुक्त टीम ने कड़ी कार्रवाई की है। यहां चिन्हित गुंडे, बदमाश और माफियाओं के अवैध और अतिक्रमण किए निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया है। वहीं कुछ ऐसे मकान भी खाली कराए गए हैं, जिन पर बदमाशों ने कई साल से कब्जा कर रखा था। बड़ी कार्रवाई के साथ ही चेतावनी दी गई है कि एंटी माफिया अभियान जारी रहेगा। आज करीब आठ गुंडे बदमाशों के अवैध कब्जों पर तोड़ने की कार्रवाई की गई है, सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल तैनात रहा । 





अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई सोमवार को भी जारी रहेगी





खंडवा में एंटी माफी अभियान के तहत पुलिस ने 30 गुंडे, बदमाश और माफिया चिन्हित किए। इसके बाद जिला प्रशासन और नगर निगम के सहयोग से इनकी कुंडली खंगाली गई। आज तीनों थाना क्षेत्र का पुलिस बल और राजस्व तथा निगम अमले को साथ में लेते हुए एसडीएम सीएसपी और नगर निगम आयुक्त के निर्देशन में सबसे पहले पदमनगर थाना क्षेत्र की आबना नदी के किनारे, इंदौर रोड स्थित सन्मति नगर के चिन्हित गुंडे, बदमाश, माफिया पर कार्रवाई की गई। इसके बाद मोघट थाना क्षेत्र के इमलीपुरा, भैरव तालाब क्षेत्र और कोतवाली थाना थाना क्षेत्र के घासपुरा, बांग्लादेश क्षेत्र में भी बुलडोजर चला। एक-एक कर कब्जे तोड़े गए तो वहीं कब्जे भी खाली कराए गए। पहले दिन करीब आठ अवैध और अतिक्रमण किए निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया है। ये कार्रवाई सोमवार को भी जारी रहेंगी। 





यह खबर भी पढ़ें





इंदौर के भूमाफिया चंपू के साथ ही उनकी पत्नी योगिता एक और धोखाधड़ी में उलझे, वारंट जारी





ऐसी संपत्तियों को चिन्हित किया जा रहा हैः निगमायुक्त





एंटी माफिया अभियान जारी रहने की बात पुलिस और जिला प्रशासन के अफसरों ने की है तो वहीं अवैध और अतिक्रमण की गई संपत्तियों को चिन्हित कर उन पर बुलडोजर चलाने की बात नगर निगम के जिम्मेदार कह रहे हैं। खंडवा निगमायुक्त नीलेश दुबे ने कहा कि लगातार ऐसी संपत्तियों को चिन्हित किया जा रहा है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। आज गुंडे बदमाशों के अतिक्रमण पर कार्रवाई की जा रही है आगे शहर की सड़कें और मोहल्लों में अतिक्रमण करने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी। 



MP News एमपी न्यूज Action in Khandwa Shivraj's bulldozer fired eight houses demolished illegal encroachment by goons खंडवा में कार्रवाई चला शिवराज का बुलडोजर आठ मकान तोड़े गुंडे बदमाशों के अवैध अतिक्रमण