राज्यपाल रहे बीजेपी के नेता के भोपाल के घर में चोरी, 20 लाख की रिकवरी, एक महीने तक पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
राज्यपाल रहे बीजेपी के नेता के भोपाल के घर में चोरी,  20 लाख की रिकवरी, एक महीने तक पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR

BHOPAL. मध्य प्रदेश बीजेपी के हाईप्रोफाइल नेता और पूर्व राज्यपाल के मिनाल रेसीडेंसी स्थित घर चोरी की खबर है। चोरी की रकम काफी बड़ी बताई जा रही है। बड़ी बात ये कि एक महीने तक पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया। पुलिस प्राइवेट एजेंसी की तरह इसमें खोजबीन कर रही है। मामला हाईप्रोफाइल है, इसलिए पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। जब द सूत्र ने नेता से बात की कि उन्होंने चोरी की किसी घटना से इंकार किया। ये भी कहा कि मिनाल में उनका घर ही नहीं है। 





यह भी पढ़ेंः कोरोनाकाल में बांटा था ढोरों के खाने लायक चावल, 16 करोड़ के घोटाले में लिप्त 6 अधिकारी कर्मचारी बर्खास्त





पुलिस ने एफआईआर नंबर तक बताया





पुलिस सूत्रों ने नेता के घर चोरी का एफआईआर नंबर भी बताया है। हालांकि ये जरूर कहा कि उनके यानी नेता की तरफ से नहीं, बल्कि किसी रिश्तेदार की तरफ से एफआईआर हुई है। मामला बड़ा है, लिहाजा पुलिस दबी जुबान में ही बात कर रही है। जानकारी के मुताबिक, चोरी एक महीने पहले चोरी हुई थी। इसकी अयोध्या नगर थाने में एफआईआर दर्ज हुई। 20 लाख की रिकवरी हो चुकी है। शिवम नाम के आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस, क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर कार्रवाई कर रही है।



Theft at BJP leader house BJP leader house stolen in Bhopal Lakhs stolen from BJP leader house Theft at BJP high profile leader house भोपाल में बीजेपी नेता के घर में चोरी. हाईप्रोफाइल बीजेपी के नेता घर चोरी बीजेपी नेता के घर से लाखों की चोरी