जबलपुर में आमने-सामने बीजेपी-कांग्रेस के दो एमएलए, संजय यादव ने पीएम को लिखी चिट्ठी, फिर किया पनागर विधायक पर तंज

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में आमने-सामने बीजेपी-कांग्रेस के दो एमएलए, संजय यादव ने पीएम को लिखी चिट्ठी, फिर किया पनागर विधायक पर तंज

Jabalpur. बरगी विधायक संजय यादव ने गुरूवार को प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लेकर रसोई गैस, डीजल-पेट्रोल के साथ-साथ आटे और खाद्य तेल की महंगाई कम करने की मांग की थी। अब विधायक संजय यादव ने इस चिट्ठी के जरिए बीजेपी विधायक इंदु तिवारी पर तंज कसा है। संजय ने कहा कि कहां प्रदेश सरकार घर-घर शराब बिकवाने की नीति लेकर आई है और बीजेपी विधायक पीएम और सीएम को चिट्ठी लिखकर शराब सस्ती कराने की कवायद में जुटे हैं। मुझे शराब सस्ती कराने की कोई चिंता नहीं पड़ी है। 





मैं तो केवल आटा, तेल, रसोई गैस और डीजल-पेट्रोल के दाम कम कराने की मांग उठा रहा हूं। बता दें कि विधायक सुशील तिवारी इंदु शराब सिंडिकेट को लेकर मोर्चा खोले हुए हैं। जो मनमाने ढंग से एमआरपी से भी ज्यादा दाम पर शराब बेच रहा है। इंदु तिवारी शराब सिंडिकेट को संरक्षण देने के लिए आबकारी विभाग को भी कठघरे में खड़ा कर चुके हैं। वहीं उनकी इस कवायद पर कांग्रेस की ओर से तंज किया गया है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर में नाव पर ही लगा लिए सोलर पैनल, नर्मदा तट ग्वारीघाट में आकर्षण का केंद्र बनी यह नाव, नावचालक के इनोवेशन को सराह रहे लोग






  • इंदु तिवारी ने भी लगाए थे कांग्रेस पर आरोप







    विधायक सुशील तिवारी इंदु ने शराब सिंडिकेट के पीछे कांग्रेस के नेताओं का हाथ होने का आरोप लगाया था। जिसके चलते माना जा रहा है कि पलटवार करते हुए विधायक संजय यादव ने पीएम को चिट्ठी लिखी और पनागर विधायक के आरोपों और उनकी कवायद पर तंज कसा है।





    विधायक की शिकायत के चलते सस्ती मिलने लगी शराब







    इधर विधायक इंदु तिवारी द्वारा शराब सिंडिकेट के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद शराब सिंडिकेट के दो फाड़ हो जाने की भी खबरें हैं। वहीं सिंडिकेट से जुड़ी अधिकांश दुकानों में यह मामला मचने के बाद एमआरपी से कम दाम में शराब मिलने लगी है। दरअसल विधायक तिवारी का इस मुद्दे पर साफ कहना था कि नई शराब नीति प्रदेश सरकार ने जनता के भले के लिए लागू की थी, लेकिन यहां आबकारी विभाग के अधिकारियों के संरक्षण में सिंडिकेट बन गया और लोगों को एमआरपी से ज्यादा दाम पर शराब मिलने लगी। इसके कारण आखिरकार बदनाम तो सरकार ही हो रही है। 



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ BJP-Congress MLA face to face Sanjay Yadav wrote a letter to PM taunted Panagar MLA आमने-सामने बीजेपी-कांग्रेस के एमएलए संजय यादव ने पीएम को लिखी चिट्ठी किया पनागर विधायक पर तंज