दोस्ती निभाना नहीं भूलते कैलाश विजयवर्गीय, इंदौर में दिवंगत दोस्त की बेटी की शादी में गेट पर किया बारातियों का स्वागत

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
दोस्ती निभाना नहीं भूलते कैलाश विजयवर्गीय, इंदौर में दिवंगत दोस्त की बेटी की शादी में गेट पर किया बारातियों का स्वागत

संजय गुप्ता, INDORE. मालवा-निमाड़ प्रांत की बात हो तो हर जगह बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय की टीम मौजूद नजर आती है, और इसकी वजह है कि वह दोस्ती निभाने में हमेशा आगे रहते हैं। एक बार फिर यही बात बुधवार रात को नजर आई, जब वह हाल ही में स्वर्गवासी हुए मित्र प्रदीप रघुवंशी की बेटी की शादी के मौके पर मेहमान की जगह मेजबान बनकर गेट पर खड़े होकर बारातियों का स्वागत करते नजर आए। 





कैलाश के दोस्त रघुवंशी का 5 जनवरी को निधन हुआ था 





पांच जनवरी को ही दिल का दौरा पड़ने से रघुवंशी की जिम में मौत हो गई थी। उनकी बेटी की शादी 18 जनवरी को पहले से तय थी। मौत के बाद सभी परिजनों ने तय किया कि रघुवंशी की मंशा थी कि बेटी की शादी हो, इसलिए तय समय पर होगी। वहीं विजयवर्गीय ने कहा कि मित्र के जाने का दुख है लेकिन उनकी मर्जी थी, वह मेरी बेटी है, इसलिए दिल में गम दबाकर हमने बेटी की शादी धूमधान से की, ताकि उसे पिता की कमी महसूस नहीं हो। 





यह खबर भी पढ़ें











कन्यादान की रस्म भी विजयवर्गीय ने निभाई





रघुवंशी की मौत के पहले ही बेटी की शादी की पत्रिका बांटी जा चुकी थी, मांगलिक पूजन शुरू हो गए थे। उनके निधन के बाद जिम्मेदारियां विजयवर्गीय ने उठाई और शादी में कन्यादान तक की रस्म भी उन्होंने निभाई। वहीं लाभ गंगा परिसर में हुई शादी के दौरान गेट पर घंटों खड़े रहकर मेहमानों की आवभगत की। 





मुख्य द्वार पर थी रघुवंशी की फोटो





शादी के दौरान स्टेज पर दुल्हन के साथ मां और भाई खड़े हुए थे। वहीं गेट पर प्रदीप रघुवंशी की बड़ी फोटो लगी हुई थी। पूरी शादी वैसे ही की गई जैसा वह चाहते थे।



BJP leader Kailash Vijayvargiya MP News बारातियों का स्वागत स्वर्गीय मित्र की बेटी की शादी बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय इंदौर में दोस्ती निभाई wedding processions marriage of late friend's daughter Friendship played in Indore एमपी न्यूज