इंदौर के भूमाफिया चंपू के साथ ही उनकी पत्नी योगिता एक और धोखाधड़ी में उलझे, वारंट जारी

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर के भूमाफिया चंपू के साथ ही उनकी पत्नी योगिता एक और धोखाधड़ी में उलझे, वारंट जारी

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर के कुख्यात भूमाफिया चंपू अजमेरा  के साथ पत्नी योगिता अजमेरा जमीन धोखाधड़ी के एक और मामले में उलझ गए हैं। सात साल पहले उन पर लसूड़िया थाने में दर्ज हुए जमीन धोखाधड़ी के 526/16 केस में कोर्ट ने वारंट जारी कर अगली पेशी पर पेश होने के आदेश दिए हैं। वहीं हाई कोर्ट इंदौर बेंच पहले ही चंपू को जमीन की धोखाधड़ी के मामलों में 1 मई को पेश होने के आदेश दे चुका है।





यह है मामला





लसूड़िया थाने में फरियादी कोकिला गुप्ता ने थाने में साल 2016में शिकायत दर्ज कराई थी कि फीनिक्स देवकान के डायरेक्टर चंपू अजमेरा के साथ सोनाली अजमेरा, पवन अजमेरा, योगिता अजमेरा, नीलेश अजमेरा आदि ने उनके साथ जमीन के सौदे के नाम पर धोखाधड़ी की। शिकायत में था कि साल 2008 में विज्ञापन देखकर उन्होंने  फीनिक्स में प्लॉट लेने का सोचा और उनके ऑर्बिट मॉल स्थित ऑफिस में मिलने गई वहां पर उन्हें सोनाली और नीलेश अजमेरा मिले थे यहां उन्होंने 1000 वर्ग फीट के प्लॉट नंबर वन 1406 को बुक किया था। बाद में फिर किस्त देने और गए थे तब उन्हें पवन अजमेरा, योगिता, चंपू आदि भी मिले थे समय पर उन्होंने सारी किस्त भरी और उनसे उस प्लॉट के लिए 435000 की राशि ली गई और 2009 में रजिस्ट्री कर दी गई। इसके बाद से ही उन लोगों ने प्लाट देने में आनाकानी शुरू कर दी और मुझे कभी बताया नहीं कि मेरा प्लाट नंबर कहां है। बाद में पता चला कि जो प्लॉट नंबर उन्होंने मुझे बताया है वह सर्वे नंबर तो कहीं है ही नहीं।





यह खबर भी पढ़ें





संदीप तेल उर्फ अग्रवाल हत्याकांड का शार्प शूटर इंदौर विजय नगर पुलिस की गिरफ्त में, प्रोटेक्शन वारंट पर अजमेर जेल से लाया गया





पुलिस ने गिरफ्तारी भी की थी





पुलिस ने इस मामले में चंपू, योगिता, रजत बोहरा आदि की गिरफ्तारी भी की थी। इसमें साथ ही प्लॉट की बिक्री का काम करने ए खान और अरुण मंडवाल व अन्य को भी आरोपी बनाया गया था। यह सभी आरोपी कोर्ट में पेश हो रहे थे, लेकिन अभी तक इस में भू माफिया चंपू और उनका परिवार पेश नहीं हुआ था इसके चलते जिला कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है जिसमें अगली पेशी में सभी को उपस्थित होने के आदेश दिए गए हैं।



वारंट जारी चंपू की पत्नी योगिता इंदौर में जमीन की धोखाधड़ी warrant issued MP News भूमाफिया चंपू Champu's wife Yogita Land fraud in Indore land mafia Champu एमपी न्यूज