बेटमा में सीएम के जाने के बाद विकास यात्रा में आपस में भिड़े थे बीजेपी नेता, दो दिन बाद वीडियो आया सामने

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
बेटमा में सीएम के जाने के बाद विकास यात्रा में आपस में भिड़े थे बीजेपी नेता, दो दिन बाद वीडियो आया सामने

योगेश राठौर, INDORE. सोमवार (13 फरवरी) को सीएम शिवराज सिंह चौहान दिन भर इंदौर दौरे पर थे, इस दौरान उन्होंने एक हजार करोड़ के विकास काम के लोकार्पण, भूमिपूजन किया और रात के बेटमा की विकास यात्रा में भी गए। उनके दौरे के करीब दो दिन बाद बेटमा की विकास यात्रा और सीएम सभा के बाद बीजेपी नेताओं के आपस में भिड़ने का वीडियो सामने आया है। जिसे कांग्रेस द्वारा जारी किया गया है। देपालपुर के पूर्व बीजेपी विधायक मनोज पटेल के बेटे निरल पटेल के साथ फोटो खिंचवाने के लिए यह मारपीट हुई। 





यह हुआ था विवाद 





मुख्यमंत्री की सभा समाप्त होने के बाद वार्ड क्रमांक 6 देपालपुर निवासी कृष्णा गोयल, पूर्व विधायक मनोज पटेल के बेटे निरल पटेल के साथ सेल्फी ले रहा था तभी भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विकास सिंह ठाकुर ने अन्य युवाओं से परिचय करवाने के लिए निरल पटेल को आवाज देकर बुलाया।





यह खबर भी पढ़ें











बीजेपी कार्यकर्ता भिड़ने के बाद बीच-बचाव कराया





तभी वहां पर मौजूद देपालपुर का भाजपा नेता अर्जुन बाथम पहलवान ने भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष विकाससिंह ठाकुर को कुछ कह दिया, इस पर समर्थकों ने अर्जुन बाथम ( झींगा ) की पिटाई कर दी। जिला पंचायत उपाध्यक्ष भारत पटेल, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष बब्बी दरबार और भाजपा नगर अध्यक्ष शशि जायसवाल ने बीच-बचाव करवाया। 





कांग्रेस बोली- हिंसक यात्रा





कांग्रेस ने वीडियो सामने आने के बाद कहा कि जगह-जगह पर विकास यात्रा में विवाद सामने आए हैं और बीजेपी के विकास के दावों की पोल खुली है। कांग्रेस नेता राकेश यादव ने कहा कि बेटमा में यह हिंसक यात्रा में बदल गई। कमलनाथ पहले ही इसे निकास यात्रा बता चुके हैं।



MP News एमपी न्यूज video surfaced CM vikas yatra विकास यात्रा BJP leaders clashed with each other in Betma बेटमा में सीएम आपस में भिड़े बीजेपी नेता वीडियो आया सामने