मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर एक्शन मोड में बीजेपी; अब विजय संकल्प अभियान चलाएंगे, बैठक करने भोपाल पहुंचे थे अमित शाह

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर एक्शन मोड में बीजेपी; अब विजय संकल्प अभियान चलाएंगे, बैठक करने भोपाल पहुंचे थे अमित शाह

BHOPAL. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज भोपाल दौरे पर पहुंचे। वहां उन्होंने बीजेपी कार्यालय में एक अहम बैठक की। इस बैठक में प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव और सह चुनाव प्रभारी अश्विनी वैष्णव भी पहुंचे। अमित शाह के साथ हुई इस बैठक में कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। 





विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई





प्रदेश चुनाव प्रभारियों की नियुक्ति के बाद हो रही है यह पहली बैठक है। इस बैठक में मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई। इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा, मुरलीधर राव, ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते, कैलाश विजयवर्गीय और हितानन्द शर्मा भी थे। बैठक में शामिल होने के लिए अमित शाह मंगलवार शाम भोपाल पहुंचे। 





बैठक में ये बोले अमित शाह







  • संगठन में कमज़ोरियाँ हैं उन्हें दूर करें।



  • हर विधानसभा का फीडबैक है, चुनाव में किसी भी गलती की गुंजाइश नहीं।


  • चुनाव जीतना है और हर हाल में जीतना है।


  • प्रदेश को सात रीज़न में बांटाः निमाड़,मालवा,ग्वालियर चम्बल,बुंदेलखंड, विंध्य, महाकौशल।


  • हर रीजन का प्रभारी प्रदेश का एक बड़ा नेता होगा।


  • सबको एकजुट होकर चुनाव लड़ना है।


  • मोदी सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओं का प्रचार सबित होगा गेम चेंजर।


  • वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करनी होगी।


  • लोगों को सत्ता संगठन में तालमेल नजर आना चाहिए।


  • नेता आपसी मतभेद दूर करें।


  • अब भूपेन्द्र यादव और अश्विनी वैष्णव के साथ बनेगी जीत की रणनीति






  • MP में बीजेपी अब विजय संकल्प अभियान करेगी शुरू





    publive-image





    दरअसल, हाल ही में बीजेपी ने अमित शाह के खास माने जाने वाले केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को चुनाव प्रभारी बनाया है और इसके 2 दिन बाद ही अचानक से अमित शाह का यह दौरा तय हुआ है। पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि एमपी के चुनाव में विजय की रणनीति पर मंथन हुआ है। गृहमंत्री अमित शाह ने विजय संकल्प अभियान की शुरुआत करने के निर्देश दिए हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विजय संकल्प अभियान की तारीखों का जल्द एलान किया जाएगा।





    यह खबर भी पढ़ें





    मध्यप्रदेश में सीधी पेशाब कांड पर विधानसभा में हंगामा, चर्चा कराने पर अड़ा रहा विपक्ष, कार्यवाही बुधवार तक के लिए स्थगित





    बैठक में पहुंचे कई दिग्गज नेता





    भाजपा सूत्रों ने बताया कि मध्य प्रदेश के लिए भाजपा प्रभारी नियुक्त किए गए केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव और अश्विनी वैष्णव भी बैठक में शामिल होने के लिए भोपाल पहुंचे, जो इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर महत्वपूर्ण है। इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महासचिव शिवप्रकाश और एमपी-छत्तीसगढ़ प्रभारी अजय जामवाल भी मौजूद हैं। सूत्रों ने बताया कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, सिंधिया, तोमर, पटेल और राज्य के कैबिनेट मंत्रियों ने हवाईअड्डे पर पहुंचने पर शाह का स्वागत किया।





    वीडियो देखें- 







    मध्यप्रदेश बीजेपी MP News भोपाल पहुंचे थे अमित शाह अब विजय संकल्प अभियान चलाएंगे Madhya Pradesh BJP एक्शन मोड में बीजेपी Amit Shah had reached Bhopal will now run Vijay Sankalp Abhiyan BJP in action mode एमपी न्यूज