मध्यप्रदेश बीजेपी की बैठक में शिवराज-वीडी के सामने मंत्री पर भड़के एमएलए, समझाइश के बाद रोका 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश बीजेपी की बैठक में शिवराज-वीडी के सामने मंत्री पर भड़के एमएलए, समझाइश के बाद रोका 

अरुण तिवारी, BHOPAL. मुख्यमंत्री निवास में हो रही जिलों की कोर कमेटियों की बैठकों में बीजेपी नेताओं की कलह सामने आ रही है। मंत्री और बीजेपी विधायक इसी तरह के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के बीच आमने सामने आ गए। नाराज विधायक तो बैठक तक छोड़कर जाने लगे जिन्हें बाद में समझाईश देकर रोका गया।





आखिर क्यों यह माहौल बन रहा है कि बीजेपी नहीं आ रही हैः प्रदेशाध्यक्ष





बीजेपी नेताओं के बीच आपसी तालमेल में कमी का यह वाकया तब सामने आया जब शिवपुरी जिले के कोर कमेटी के पदाधिकारियों, सांसद, विधायक की बैठक शुरू हुई। बैठक में सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने पदाधिकारियों से पूछा कि जब सरकार इतनी मेहनत कर योजनाओं के माध्यम से लाभ दिला रही है तो आखिर क्यों यह माहौल बन रहा है कि बीजेपी सरकार नहीं आ रही है। बीजेपी नेताओं से सीएम ने सूची मांगी कि विधानसभा चुनाव के पहले कौन से ऐसे काम किए जा सकते हैं, जिसके बाद जनमानस पर व्यापक असर हो और उसका फायदा पार्टी को मिले। 





इस तरह की बैठक का कोई मतलब नहीं हैः वीरेंद्र सिंह





इस दौरान पार्टी में असंतोष खत्म करने को लेकर भी चर्चा की गई। इसी बीच कोलारस विधायक वीरेंद्र सिंह रघुवंशी ने सीएम और प्रदेश अध्यक्ष से कहा कि इस तरह की बैठक का कोई मतलब नहीं है। मंत्री उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रहे हैं। इस तरह की बैठक का भी कोई मतलब नहीं है। इसके बाद वे उठकर बैठक से जाने लगे तो सीएम समेत अन्य पार्टी नेताओं ने उन्हें रोका। विधायक को समझाईश दी गई पर वे काफी देर तक असंतुष्ट से दिखे।



 



विधायक नाराज होकर बैठक से बाहर निकल आए





बताया जाता है कि विधायक इतने नाराज थे कि वे बैठक से बाहर निकल आए और वहीं जोर से कहने लगे कि एक तरफ एफआईआर कराते हैं और दूसरी तरफ सीएम हाउस बुलाकर थपकी देते हैं। हमें सीएम हाउस में बैठक करने और यहां खाने का शौक नहीं है। इस बीच प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा आए और उन्हें बैठक में ले गए। वहां उनसे कहा गया कि इस पर अलग से बात की जाएगी।



MP News एमपी न्यूज BJP meeting बीजेपी की बैठक Discord in BJP in Madhya Pradesh MLA raging on minister in front of Shivraj-VD stopped after persuasion मध्यप्रदेश में बीजेपी में कलह शिवराज-वीडी के सामने मंत्री पर भड़के एमएलए समझाइश के बाद रोका