मोदी करेंगे चुनाव का शंखनाद, 11 को झाबुआ में आदिवासियों से राम-राम

मध्यप्रदेश में मिशन मोदी का औपचारिक आगाज होने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद एमपी में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने वाले हैं। मोदी आदिवासियों से राम-राम कर ये मिशन शुरु करेंगे। 11 फरवरी को आदिवासी जिले झाबुआ में मोदी का दौरा है।

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
मोदी 11 को झाबुआ से करेंगे चुनाव का शंखनाद

मोदी 11 को झाबुआ से करेंगे चुनाव का शंखनाद

BHOPAL. मध्यप्रदेश में मिशन मोदी का औपचारिक आगाज होने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद एमपी में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने वाले हैं। मोदी आदिवासियों से राम-राम कर ये मिशन शुरु करेंगे। 11 फरवरी को आदिवासी जिले झाबुआ में मोदी का दौरा है। वे आदिवासी वर्ग के बीच एक बड़ी रैली को संबोधित करने आ रहे हैं। राम मंदिर उद्घाटन के बाद मोदी की ये पहली बड़ी रैली है। जाहिर है इस रैली में राम का भरपूर असर नजर आने वाला है।

11 फरवरी को झाबुआ में जनजाति सम्मेलन

11 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी झाबुआ में जनजाति सम्मेलन में भाग लेने वाले हैं। इस रैली के जरिए प्रदेश में लोकसभा चुनाव का आगाज हो जाएगा। विधानसभा चुनाव से लेकर लोकसभा चुनाव तक बीजेपी का आदिवासी वर्ग पर खास फोकस रहेगा। मोदी और अमित शाह पिछले एक साल से लगातार एमपी में आदिवासी वर्ग के बीच आ रहे हैं। ये रैली इसलिए भी खास है क्योंकि राममंदिर लोकार्पण के बाद मोदी की यह पहली बड़ी पब्लिक मीटिंग है। इस रैली में राम मंदिर का खास असर नजर आने वाला है। बीजेपी भी पूरे झाबुआ को भगवामय करने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा ज्यादा से ज्यादा आदिवासी लोगों को इस रैली में जुटाने की भी पूरी तैयारी है। बीजेपी नेताओं ने हर कार्यकर्ता को इसके लिए घर-घर संपर्क करने के निर्देश दिए हैं। जनजातिय परंपराओं के अनुसार मोदी का स्वागत किया जाएगा।

पीएम की रैली के लिए बीजेपी ने की यह तैयारी

पीएम के दौरे के लिए पार्टी संगठन के सभी बड़े नेताओं ने झाबुआ में डेरा डाल दिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं से खास तैयारी करने को कहा है। वीडी शर्मा ने कहा कि रैली और अन्य कार्यक्रमों के लिए 15 विधानसभाओं में लोगों से संपर्क करना है। इसके लिए प्रत्येक बूथ पर बनाई गई संरचना को सक्रिय करना है ताकि गांव-गांव से लोग पूरे उत्साह और उमंग के साथ प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल हो सकें।

वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं से किया आह्वान

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आगे कहा कि पूरे कार्यक्रम में जनजातीय समाज की छटा दिखाई दे, इसके लिए हमें जनजातीय समाज के प्रमुख लोगों, संत-महात्माओं को भी इन कार्यक्रमों से जोड़ना है और जनजातीय भाई-बहनों के बीच विशेष रूप से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का प्रचार-प्रसार करना है। इसके लिए सोशल मीडिया और कॉल सेंटर की सहायता से काम किया जाएगा। इस अवसर को यादगार बनाने के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को पूरी प्लानिंग के साथ काम में जुट जाएं। 

शर्मा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया गया है कि जिस तरह आसमान से झाबुआ का हर घर भगवा दिखाई दे रहा है, उसी तरह प्रधानमंत्री की रैली में हर मन भी भगवा नजर आना चाहिए।

मोदी चुनाव का शंखनाद आदिवासियों से राम-राम