Advertisment

प्रवीण तोगड़िया ने की सीएम भूपेश बघेल की तारीफ, मंत्री भगत बोले- विरोधी का तारीफ करना बड़ा मैसेज

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
प्रवीण तोगड़िया ने की सीएम भूपेश बघेल की तारीफ, मंत्री भगत बोले- विरोधी का तारीफ करना बड़ा मैसेज

RAIPUR. हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और उनकी योजनाओं की तारीफ की है। प्रवीण तोगड़िया द्वारा कांग्रेस सरकार की तारीफ करने पर छत्तीसगढ़ के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने कहा है कि तोगड़िया का तारीफ करना बड़ा मैसेज है, विरोधी तारीफ करे तो समझो सब ठीक है। BJP गाय के नाम पर केवल वोट मांगती है। 





छत्तीसगढ़ सरकार की नकल केंद्र सरकार भी करती है





वहीं MP में रामवन पथ गमन पथ न्यास बनाने की मंजूरी को लेकर संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार रामवनगमन पर काम कर रही है, छत्तीसगढ़ सरकार की नकल केंद्र सरकार भी करती है। दूसरे राज्य भी हमारी सरकार की नकल करते हैं। 





भूपेश की योजनाओं का नहीं उनमें भ्रष्टाचार का विरोध करते हैं

Advertisment





वहीं इस पर भाजपा सांसद सुनील सोनी ने कहा है कि शायद प्रवीण तोगड़िया को भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ की योजनाओं के बारे में गलत जानकारी दी गई है। सांसद सोनी ने कहा कि हम भूपेश बघेल की योजनाओं का विरोध नहीं करते, बल्कि उस योजना के तहत हो रहे भ्रष्टाचार का विरोध करते हैं। वैसे भी ये तोगड़िया जी का व्यक्तिगत विचार है।





जो हिन्दुओं के लिए अच्छा काम करेगा उनकी वाह-वाह होगीः तोगड़िया



 



बता दें कि वैचारिक तौर पर कांग्रेस के धुर विरोधी माने जाने वाले प्रवीण तोगड़िया ने छत्तीसगढ़ राज्य के भूपेश सरकार की योजनाओं की जमकर तारीफ की हैं। प्रवीण तोगड़िया ने भूपेश सरकार की योजनाओं के तारीफों के पुल बांधे और कहा की जो कोई भी हिन्दुओं के लिए अच्छा काम करेगा उनकी वाह-वाह होगी। फिर वह भाजपा हो या फिर कांग्रेस।





पूरे हिंदुस्तान में किसी ने रामवन पथ गमन का विकास नहीं किया





दरअसल बिलासपुर प्रवास पर पहुंचे प्रवीण तोगड़िया मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इसी बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने रामवन पथ गमन का विकास किया, पूरे हिंदुस्तान में किसी और ने राम पथ पद गमन का विकास नहीं किया। यहां गोधन के लिए भूपेश बघेल ने जो काम किया, देश के किसी और दूसरे राज्य ने नहीं किया। किसानों के लिए भी उन्होंने अच्छा काम किया है, हिंदुओं के लिए अच्छा काम भाजपा वाला करे तो उनकी भी वाह-वाह करो, कांग्रेस वाले करें तो उनकी भी वाह-वाह करो।



CG News सीजी न्यूज Togadia's statement on Baghel praise of CM Bhupesh Baghel Minister Bhagat said big message praising the opponent तोगड़िया का बघेल पर बयान सीएम भूपेश बघेल की तारीफ मंत्री भगत बोले विरोधी का तारीफ बड़ा मैसेज
Advertisment