विदिशा में मोदी को लेकर अभद्र बयान पर घिरे विधायक शशांक भार्गव; जुबान फिसलने की बात कहकर मांगी माफी

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
 विदिशा में मोदी को लेकर अभद्र बयान पर घिरे विधायक शशांक भार्गव; जुबान फिसलने की बात कहकर मांगी माफी

अविनाश विदिशा, VIDISHA. विधायक शशांक भार्गव ने एक डिबेट के दौरान कुछ अपशब्द प्रधानमंत्री के नाम के साथ कहे थे। भार्गव के बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आज माधवगंज पर उनका पुतला फूंका। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोतवाली थाना पहुंचकर शशांक भार्गव के खिलाफ एफआईआर के लिए आवेदन दिया था। 





जो भी मुंह से निकला जुबान फिसलने के कारण निकला





इस पूरे घटनाक्रम को लेकर विदिशा विधायक शशांक भार्गव से अपनी प्रतिक्रिया दी। भार्गव का कहना था कि उन्होंने जानबूझकर प्रधानमंत्री के नाम के साथ कोई अनर्गल टिप्पणी नहीं की है। जो कुछ भी मुंह से निकला है वह जुबान फिसल जाने के कारण निकला। साथ ही अपने माफीनामा के रूप में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कुछ समय पहले कही गई बात और उनके बयानों में फिसली जुबान के उदाहरण भी दे डाले। उन्होंने कहा कि अव्वल तो उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम के साथ कोई अभद्र बात नहीं कही, फिर भी वह चैनलों के माध्यम से प्रधानमंत्री से माफी मांगते हैं।





शशांक भार्गव विधायक बने है तब से ही लगातार अमर्यादित टिप्पणी करते रहे हैं





भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य और पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन का कहना है कि जबसे शशांक भार्गव विधायक बने है तबसे ही वह लगातार अमर्यादित टिप्पणी करते आ रहे हैं। वह ना जाने क्यों शहर की शांति व्यवस्था भंग करना चाह रहे हैं। उनका सोचना है कि वह जो बोलते हैं वह सही है। इस प्रकार की अनर्गल टिप्पणी उन्होंने पहली बार नहीं की है। इसके पहले भी उन्होंने प्रधानमंत्री और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया था।



MP News एमपी न्यूज विदिशा Indecent statement about Vidisha Modi surrounded Vidisha MLA Shashank Bhargava apologized for saying slip of tongue मोदी को लेकर अभद्र बयान घिरे विदिशा विधायक शशांक भार्गव जुबान फिसलने की बात कहकर मांगी माफी