''जब तेरी पार्टी की सरकार थी'' ...! सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर किया हमला, पलटवार में पूर्व सीएम ने भी किया ट्वीट

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
''जब तेरी पार्टी की सरकार थी'' ...! सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर किया हमला, पलटवार में पूर्व सीएम ने भी किया ट्वीट

BHOPAL. जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। वार-प्रतिवार भी गंभीर होते जा रहे हैं। सत्ताधारी पार्टी बीजेपी हमले का कोई मौका नहीं गंवा रही है। बयानों से भाषा की मर्यादा भी खत्म होती जा रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ऐसा ही हमला पूर्व सीएम कमलनाथ पर किया है। शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ मुझ से 18 साल का हिसाब मांगते हैं और जब तेरी पार्टी की सरकार थी तब पता नहीं चलता था कि सड़कों में गड्डे हैं कि गड‍्डों में सड़क है। इस बयान पर कमलनाथ ने भी ट्वीट कर पलटवार किया है। 





शिवराज ने कमलनाथ को लेकर क्या कहा





सीएम शिवराज सिंह ने आमजनता को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ पर तीखा हमला किया। अमूमन अभी तक देखने में आया है कि शिवराज सिंह बोलने के दौरान भाषा की मर्यादा हमेशा बनाए रखते हैं, लेकिन अपने भाषण में शिवराज सिंह यह क्या कह गए, शायद उन्हें भी ख्याल नहीं होगा। अब देखिए शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ मुझसे 18 साल का हिसाब मांगते हैं और जब तेरी सरकार थी तब पता ही नहीं चलता था कि सड़कों में गड्डे हैं कि गड्डों में सड़क है। इस बयान पर कमलनाथ ने ट्वीट के द्वारा  शिवराज सिंह पर सधा हुआ पलटवार किया है।





ये भी पढ़ें...





MP की राजनीति में तू डाल-डाल मैं पात-पात का खेल, कमलनाथ से आगे चलने की होड़ में शिवराज, कांग्रेस के वचनों को बना रहे अपनी योजनाएं



कमलनाथ का पलटवार







— Kamal Nath (@OfficeOfKNath) August 7, 2023





पूर्व कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि शिवराज जी आपने मेरे लिए कहा- ‘तेरी पार्टी की सरकार थी’। और भी शब्द बोले जिनका लहजा बेहद अशोभनीय था। आप (शिवराज सिं) क्यों इस तरह बौखला रहे हैं? आपने कुछ दिन पहले मुझे गालियां भी दी थीं। गालियां देकर कोई जनता का दिल नहीं जीत सकता। माना कि आप हार रहे हैं और बुरी तरह हार रहे हैं, लेकिन ओछी भाषा का इस्तेमाल करने से क्या हासिल होगा? हां, मैं आपको जरूर आश्वस्त करता हूं कि आपकी गालियों के बदले में मेरी ओर से आपको अपशब्द नहीं मिलेंगे। जनता हमारी न्यायाधीश है, वह खुद अच्छे और बुरे की परख कर लेगी और न्याय करेगी।





सीएम शिवराज सिंह चौहान के बयान को लेकर दोनों पार्टियों में जबर्दस्त चर्चा है। बीजेपी के लोग बयान देने बच रहे हैं, वहीं कांग्रेसी कमलनाथ के ट्वीट को ही दोहरा रहे हैं। 



former CM Kamal Nath पूर्व सीएम कमलनाथ Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज CM Shivraj Singh Chauhan सीएम शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ का ट्वीट what did Shivraj say for Kamal Nath tweet of Kamal Nath शिवराज ने कमलनाथ के लिए क्या कहा