राव आईएएस कोचिंग ने किया बड़ा ऐलान, मृतक स्टूडेंट्स के परिजनों को देंगे 50 लाख रुपए, मगर माननी होगी ये शर्त

दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर कोचिंग हादसे को पांच दिन बीत चुके हैं। अब दिल्ली की राव कोचिंग ने मृतक स्टूडेंट्स के परिजनों को 50 लाख रुपए देने का ऐलान किया है, लेकिन इसके साथ एक शर्त भी रखी है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
bew454
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में शनिवार यानी 27 जुलाई को राव आईएएस कोचिंग सेंटर की बेसमेंट लाइब्रेरी में पानी भरने से तीन छात्रों की मौत हो गई थी। अब दिल्ली की राव कोचिंग ने मृतक स्टूडेंट्स के परिजनों को 50 लाख रुपए देने का ऐलान किया है। हालांकि इसके लिए राव आईएएस के वकील ने एक शर्त रखी है।

क्या है शर्त

कोचिंग हादसे के बारे में बात करते हुए राव आईएएस के वकील मोहित सराफ ने कहा कि तीनों स्टूडेंट्स के परिजनों को अभी 25 लाख दिए जाएंगे और बाकी के 25 लाख कोचिंग के सीईओ के बाहर आने के बाद दिए जाएंगे। सर्राफ ने कहा कि हम अभिषेक के बाहर आने के बाद ही बाकी के पैसों की व्यवस्था कर पाएंगे।

इसकी के साथ उन्होंने कहा कि मैंने यह भी वादा किया है कि अगले हिस्से का भुगतान छह महीने के भीतर किया जाएगा। अलग-अलग लोगों की अलग-अलग उम्मीदें हैं, मैं एक संदेशवाहक हूं।

विरोध प्रदर्शन खत्म करें

इसी के साथ कोचिंग की तरफ से मीडिया में अपना पक्ष रखते हुए वकील मोहित सर्राफ ने कहा कि वो उन परिवारों के दुख को समझ सकते हैं, जिन्होंने अपने बच्चे खोए हैं।

इस दौरान सर्राफ ने कोचिंग के सीईओ और उनकी परिवार की तरफ से पक्ष रखते हुए कहा कि छात्रों के विरोध प्रदर्शन की वजह से कई चीजें रुक सी गई हैं। वो चाहते हैं कि छात्र अपना विरोध प्रदर्शन खत्म करें और चीजें फिर से पटरी पर आ जाएं।  

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बीते शनिवार को दिल्ली का राजेंद्र नगर इलाके में बड़ा हादसा सामने आया था। इस हादसे में तीन स्टूडेंट्स की मौत हो गई थी। हादसे के बाद इलाके में रहने वाले छात्रों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिससे कोचिंगों पर प्रशासन को कार्रवाई करनी पड़ी है। कई कोचिंग संस्थानों को सील कर दिया गया था। छात्रों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। 

ग्वालियर में शॉर्ट एनकाउंटर : महिला की हत्या के आरोपी आकाश जादौन को मारी गोली

 thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

राव आईएएस कोचिंग सेंटर rau ias rau ias coaching delhi rau ias give 50 lakh to student family