लाडोवाल टोल के कैशियर से साढ़े 23 लाख रुपए लूटे; कलेक्शन बैंक में जमा कराने जाते समय हथियारबंद लुटेरों ने रास्ते में घेरा

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
लाडोवाल टोल के कैशियर से साढ़े 23 लाख रुपए लूटे; कलेक्शन बैंक में जमा कराने जाते समय हथियारबंद लुटेरों ने रास्ते में घेरा

JALANDHAR. जालंधर के फिल्लौर में लाडोवाल टोल प्लाजा के कैशियर से बड़ी लूट हुई। हथियारबंद लुटेरे कैशियर की गाड़ी को घेरने के बाद उसमें से 23.50 लाख रुपए कैश लूट ले गए। हालांकि, लुटेरों ने जब घेरकर गाड़ी रुकवाई तो टोल प्लाजा के कैशियर के ड्राइवर ने कार को अंदर से लॉक कर लिया, लेकिन लुटेरों ने उसके शीशे तोड़ डाले।





चार-पांच लुटेरों ने सुधाकर के साथ की लूटपाट





लाडोवाल टोल प्लाजा के कैशियर सुधाकर रोजाना की तरह सोमवार को बैंक में कैश जमा करवाने के लिए बोलेरो गाड़ी में फिल्लौर की तरफ निकले। लुटेरे पहले ही घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही सुधाकर पैसे लेकर अपने ड्राइवर के साथ निकले, लुटेरों ने पीछा शुरू कर दिया। लुटेरे ब्रिजा गाड़ी में आए थे। फिल्लौर में पुलिस नाका क्रॉस करने के बाद उन्होंने कैशियर सुधाकर की गाड़ी को घेर लिया। लुटेरों ने गाड़ी कैशियर की कार के आगे लगाकर उन्हें रुकवाया। इसके बाद गाड़ी से उतरे चार-पांच लुटेरों ने सुधाकर के साथ लूटपाट की। बहरहाल पुलिस ने लूट की घटना का पता चलते ही सभी नाकों को अलर्ट कर दिया है।





सीसीटीवी केमरों की जांच की जा रही है





वारदात की जानकारी मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने लूट वाले स्थान, लाडोवाल टोल प्लाजा और रास्ते में कई जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज अपने कब्जे में लेनी शुरू कर दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी खंगाल कर और अपने नेटवर्क के जरिए लुटेरों का पता लगाकर उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।





टोल पर दो दिन रकम बैंक में जमा कराई जाती थी





लाडोवाल टोल प्लाजा के मैनेजर अनूप ने बताया कि वारदात सोमवार सुबह 11:20 बजे के बाद हुई। घटना के समय कार में टोल के कैशियर सुधाकर के साथ उनका ड्राइवर भी था। टोल पर जमा होने वाली रकम अकसर एक या दो दिन बाद बैंक में जमा कराई जाती थी। 23 जुलाई को रविवार था और बैंक बंद थे इसलिए सोमवार सुबह सुधाकर दो दिन का कैश लेकर बैंक के लिए निकला था।





यह खबर भी पढ़ें





ज्ञानवापी केस: SC ने कहा- मस्जिद कमेटी वाराणसी कोर्ट के आदेश के खिलाफ HC जा सकती है





ड्राइवर ने की गाड़ी की पहचान





टोल प्लाजा के कर्मचारियों मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में कल दोपहर 1:17 बजे फिल्लौर से लुधियाना की तरफ एक संदिग्ध गाड़ी जाती हुई नजर आई है जो 5.51 मिनट बाद ही वापस आई। इस गाड़ी में बैठा व्यक्ति अधेड़ उम्र का था। बोलेरो कार के ड्राइवर ने इस गाड़ी की पहचान की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।



MP News एमपी न्यूज Ladowal toll 23.5 lakh looted from toll cashier looted while going to deposit in bank armed robbers surrounded on the way लाडोवाल टोल टोल कैशियर से साढ़े 23 लाख लूटे बैंक में जमा कराने जाते समय लूटा हथियारबंद लुटेरों ने रास्ते में घेरा