अरुणोदय चौबे की घर वापसी, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के सामने कांग्रेस बना सकती है उम्मीदवार

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
अरुणोदय चौबे की घर वापसी, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के सामने कांग्रेस बना सकती है उम्मीदवार

BHOPAL. सागर जिले की खुरई विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से विधायक रहे अरुणोदय चौबे ने फिर से कांग्रेस की सदस्यता लेकर घर वापसी की है। अरुणोदय चौबे ने मंगलवार की देर शाम पीसीसी चीफ कमलनाथ के भोपाल स्थित बंगले पर जाकर कांग्रेस की सदस्यता ली।

अरुणोदय पिछले साल से ही निष्क्रिय थे

अरुणोदय चौबे ने पिछले साल सितंबर में कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से त्यागपत्र देकर पार्टी छोड़ दी थी। चौबे ने किसी अन्य पार्टी की सदस्यता नही ली थी। वो पिछले साल से ही निष्क्रिय होकर बैठे थे चूंकी ऐसे समय में उनकी कांग्रेस में वापसी एक नए चुनावी समीकरण को जन्म दे रही है। खुरई सहित पूरे सागर में अरुणोदय चौबे की वापसी को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है।

भूपेंद्र सिंह के विरोध में चुनावी समर में उतर सकते हैं

दरअसल, अरुणोदय चौबे खुरई से एक बार फिर कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह के विरोध में चुनावी समर में उतर सकते हैं। क्योंकि अभी तक खुरई में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह के विरोध में कांग्रेस के पास कोई मजबूत तथा क्षेत्रीय दावेदार नहीं था। अभी फिलहाल झांसी के पूर्व सांसद सुजान सिंह बुंदेला के पुत्र चंद्रभूषण सिंह उर्फ गुड्डू राजा को खुरई विधानसभा से चुनाव लड़ाने की तैयारी चल रही थी।

MP News एमपी न्यूज Madhya Pradesh Congress मध्यप्रदेश कांग्रेस Arunoday Choubey joins Congress Minister Govind Singh Rajput Congress can field candidates अरुणोदय चौबे कांग्रेस में शामिल मंत्री गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस बना सकती है प्रत्याशी