सनातन के अपमान पर भड़के BJP विधायक रामेश्वर शर्मा, कांग्रेस को बताया बीमारी, दिग्विजय को कबूतर और केजरीवाल को कहा बंदर

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
सनातन के अपमान पर भड़के BJP विधायक रामेश्वर शर्मा, कांग्रेस को बताया बीमारी, दिग्विजय को कबूतर और केजरीवाल को कहा बंदर

आमीन हुसैन, RATLAM. मध्यप्रदेश समेत 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले उदयगिरी की सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी को लेकर सियासत गरमा गई है। सनातन के अपमान को लेकर बीजेपी विपक्षी गठबंधन पर हमलावर बनी हुई है। शुक्रवार को रतलाम के जावरा में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस समेत विपक्षी गठबंधन पर जमकर हमला बोला। विधायक रामेश्वर शर्मा ने सनातन धर्म को बीमारी बताने वाले पर कांग्रेस को ही बीमारी बता दिया। इस दौरान उन्होने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम केजरीवाल को लेकर विवादित बयान दे डाला।

कांग्रेस हिंदू विरोधी है, मोदी जी इलाज कर रहे : शर्मा

जन आशीर्वाद यात्रा में दौरान मंच से जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस बीमारी है कि नहीं, इस बीमारी का इलाज होना चाहिए कि नहीं, शर्मा ने आगे कहा कि जब से मोदी जी आए हैं कांग्रेस की बीमारी का इलाज हो रहा है। उन्होने ने जनता से कहा कि इन कांग्रेसियों का इलाज पूरा कर दो। यह वह कांग्रेस नहीं जो आजादी के पहले की थी यह सोनिया की कांग्रेस है, यह हिंदू विरोधी कांग्रेस है, ये मंदिर विरोधी कांग्रेस है, यह गौ माता विरोधी है।

दिग्विजय सिंह, केजलीवाल और राहुल गांधी पर विवादित बयान

इस दौरान रामेश्वर शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया। उन्होने कहा कि जब हम पाकिस्तान को निपटाना जाते हैं तो मध्य प्रदेश का एक कबूतर जिसको तुमने 10 साल झेला दिग्विजय सिंह वो सेना सवाल करता है वो सेना से पूछता हैं बताओं तुमने पाकिस्तान में कितने लोग मारे ?। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि एक वो दिल्ली में पगला बैठा हैं केजरीवाल, वो सेना से सवाल पूछता हैं बताओ कितने लोग मारे ?... एक सोनिया का पप्पू पूछता हैं बताओ, कितने लोग मारे?

ये खबर भी पढ़ें.... 

इंदौर में विधानसभा 2-3 में विजयवर्गीय का मास्टर स्ट्रोक, 10 वार्डों में स्वास्थ्य सर्वे, PM के बर्थडे पर होगा मेगा स्वास्थ्य शिविर

सांसद सुधीर गुप्ता का नाम लेकर ये कहा...

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने मंच पर मौजूद मंदसौर बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता का नाम लेते हुए कहा कि सुधीर गुप्ता जी एक प्राइवेट बिल लाइए और जब सर्जिकल स्ट्राइक हो तो इन तीनो बंदरों को हवाई जहाज से नीचे लटका कर भेज दीजिएगा। दरअसल, बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा जावरा के ग्राम मानन खेड़ा पहुंची थी जहां मंच से भोपाल विधायक रामेश्वर शर्मा ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा।

Ratlam News रतलाम न्यूज BJP Jan Ashirwad Yatra in Javra BJP MLA Rameshwar Sharma Rameshwar Sharma told Congress about illness politics over the insult of Sanatan Dharma जावरा में बीजेपी जन आशीर्वाद यात्रा बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस को बताया बीमारी सनातन धर्म के अपमान पर सियासत