शेखावत पर सूर्यकांता का पलटवार- शेखावत पैदा भी नहीं हुए थे, तब से राजनीति में हूं; राठौड़ और जोशी छूते हैं पैर

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
शेखावत पर सूर्यकांता का पलटवार- शेखावत पैदा भी नहीं हुए थे, तब से राजनीति में हूं; राठौड़ और जोशी छूते हैं पैर

JODHPUR. जोधपुर के सूरसागर से बीजेपी विधायक सूर्यकांता व्यास ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के तीखे बयान का जबाव देते हुए कहा कि शेखावत पैदा भी नहीं हुए थे, तब से वह राजनीति में हैं। उन्होंने कहा कि शेखावत की जितनी उम्र नहीं है, उससे ज्यादा साल उन्होंने पार्टी में बिताए है।

शेखावत के बयान पर बोलीं विधायक

बता दें कि विधायक प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना लॉन्च प्रोग्राम में शामिल होने डॉ एसएन मेडिकल कॉलेज सभागार गईं थीं। इस दौरान उन्होंने शेखावत के बयान पर कहा कि शेखावत की उम्र से ज्यादा समय उन्होंने राजनीति में बिताया हैं। विधायक ने कहा कि शेखावत उनके बेटे के समान हैं, जो बात उन्होंने बोली है, उन्हें शोभा नहीं देती। दरअसल, शेखावत ने कैलाश मेघवाल और सूर्यकांता व्यास को लेकर कहा था कि दोनों की उम्र अब 90 के करीब पहुंच गई है। बुढ़ापा बचपन की पुनरावृत्ति होती है, और बचपन में ऐसी गलतियां हो जाती हैं।

ये खबर भी पढ़ें...

संसद के विशेष सत्र का होगा आगाज, 4 बिल संसद में पेश करेगी सरकार, सत्र के हंगामेदार रहने के प्रबल आसार

शेखावत ने व्यास को लेकर तंज क्यों कसा?

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मेघवाल और व्यास को लेकर इसलिए तंज कसा था क्योंकि कुछ दिनों पहले मेघवाल ने केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। इसके साथ ही विधायक सूर्यकांता व्यास ने सीएम अशोक गहलोत की तारीफ करते हुए उनकी तुलना राजा-महाराजाओं से की थी।

चुनाव को लेकर बोलीं व्यास

रविवार को विश्वकर्मा योजना लॉन्च प्रोग्राम के दौरान सूर्यकांता व्यास ने विधानसभा चुनाव पर कहा कि वह चुनाव डंके की चोट पर लड़ेगीं। बीजेपी को उनपर और उन्हें बीजेपी पर विश्वास है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों में सम्मान मिलने पर व्यास ने कहा कि सम्मान देने का अर्थ है कि वह संस्कारित हैं। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी तो मेरे पैर छूते हैं। इसका मतलब है कि उनमें संस्कार है।

ये खबर भी पढ़ें...

BJP सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने गिनाई गहलोत सरकार के घोटालों की लिस्ट, बोले- CM अशोक खुद को गांधीवाद कहना बंद करें

प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना लॉन्च प्रोग्राम सूर्यकांता व्यास का शेखावत पर पलटवार Prime Minister Vishwakarma Yojana launch program Suryakanta Vyas hits back at Shekhawat बीजेपी विधायक सूर्यकांता व्यास केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत BJP MLA Suryakanta Vyas Union Minister Gajendra Singh Shekhawat