छत्तीसगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी रेणुका सिंह ने कहा- किसी ने मेरे कार्यकर्ताओं की उंगली काटी तो मैं उसका हाथ काट दूंगी

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी रेणुका सिंह ने कहा- किसी ने मेरे कार्यकर्ताओं की उंगली काटी तो मैं उसका हाथ काट दूंगी

RAIPUR. छत्तीसगढ़ के भरतपुर सोहनात से प्रत्याशी बनाने के बाद बीजेपी नेता और केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह सभी जगह पर जनसंपर्क में पहुंच रही हैं। इसी कड़ी में मंगलवार 17 अक्टूबर को रेणुका सिंह केल्हारी में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंची। यहां पहले बाइक रैली हुई इसके बाद सभा को रेणुका सिंह ने संबोधित किया।

किसी से घबराने की जरूरत नहीं

इस सभा में रेणुका सिंह ने कहा कि आपको किसी से डर लिया घबराने की जरूरत नहीं है कोई भी पुलिस वाला आपका रास्ता रोकना चाहे तो आप सामना करें, रेणुका सिंह आपके साथ खड़ी है। मैं वह नेता हूं, वह कार्यकर्ता हूं, जो मेरे कार्यकर्ता की उंगली कटेगा, मैं उसका हाथ काट कर उसके दूसरे हाथ में देना जानती हूं।

स्थानीय और बाहरी का मुद्दा

छत्तीसगढ़ में जो मुद्दा चल रहा है उसमें सबसे ऊपर यही है की कौन स्थानीय है और कौन बाहरी है। सियासत के इस दौर में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की प्रत्याशी रेणुका सिंह भी घिर गई है। रेणुका सिंह से जब सवाल हुआ तो उन्होंने उसके जवाब में कहा कि पहले सोनिया गांधी को धक्के मार कर इटली भेजें फिर मेरी बात करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कांग्रेस पहले अपने गिरेबान और अपने घर में झांके फिर दूसरे पर कुछ बोले।

सनातन संस्कृति का अपमान

रेणुका सिंह के बयान पर कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने पलटवार किया और कहा कि जिस प्रकार भरतपुर सोनहत में कार्यकर्ता उनके प्रत्याशी होने के बाद विरोध कर रहे हैं तो इससे रेणुका सिंह बौखला गई है और भारतीय सनातन संस्कृति का अपमान कर रही हैं।

Chhattisgarh CG News सीजी न्यूज छत्तीसगढ़ Union Minister of State Renuka Singh केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह BJP candidate Renuka Singh If I cut a worker's finger I will cut his hand बीजेपी प्रत्याशी रेणुका सिंह कार्यकर्ता की उंगली काटी तो उसका हाथ काट दूंगी