छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता की हत्या, घर पर गोली मारकर उतारा मौत के घाट, बीजेपी बोली- टारगेट किलिंग

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता की हत्या, घर पर गोली मारकर उतारा मौत के घाट, बीजेपी बोली- टारगेट किलिंग

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई। प्रदेश के मोहला मानपुर जिले में एक बीजेपी नेता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। बताया जा रहा है कि नक्सल प्रभावित गांव सरखेड़ा में शुक्रवार को देर शाम बीजेपी नेता बिरजूराम तारम की हत्या कर दी गई। कुछ हथियारबंद लोग बीजेपी नेता के घर पहुंचे और दनादन फायरिंग कर दी। बिरजूराम तारम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

हत्या की वजह का खुलासा नहीं

मोहला मानपुर चौकी क्षेत्र में वारदात को अंजाम दिया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार हमलावर 3-4 थे। हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये खबर भी पढ़िए..

छत्तीसगढ़ में आप के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शराब घोटाले के आरोप में जेल में बंद संजय सिंह और मनीष सिसोदिया के नाम

बीजेपी ने बताया टारगेट किलिंग

बीजेपी नेता की निर्ममता से हत्या को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने टारगेट किलिंग बताया है। अरुण साव कहा कि इन कार्यकर्ताओं की शहादत व्यर्थ नहीं जाने देंगे। गुंडाराज को संरक्षण दे रही सरकार को उखाड़ फेंकेंगे। शांति और कानून का राज कायम करेंगे।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव टारगेट किलिंग बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का बयान बिरजूराम तारम की हत्या Chhattisgarh Assembly Elections बीजेपी नेता की हत्या target killing statement of BJP state president Arun Sao murder of Birjuram Taram murder of BJP leader