CM भूपेश ने गिनाई कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां, बोले- केदार कश्यप के शिक्षा मंत्री रहते बंद हुए सैकड़ों स्कूल, जो हमने खोले

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
CM भूपेश ने गिनाई कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां, बोले- केदार कश्यप के शिक्षा मंत्री रहते बंद हुए सैकड़ों स्कूल, जो हमने खोले

NARAYANPUR. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को सूबे में सियासी घमासान तेज हो गया है। प्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची जारी होते ही नामांकन का दौर शुरू हो गया है। गुरुवार को नारायणपुर विधानसभा क्रमांक 84 से कांग्रेस प्रत्याशी चंदन कश्यप ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मौजूद रहे। इस दौरान सीएम ने रोड शो किया। सीएम भूपेश ने हाईस्कूल मैदान में आमसभा को संबोधित कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां गिनाई और जनता से चंदन कश्यप को वोट देने की अपील की। साथ ही सीएम भूपेश ने बीजेपी पर निशाना साधा।

कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में रोजगार देने का काम किया

सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हमने जो भी किया वो आप के आमने है। सीएम ने आगे कहा कि हमारी सरकार ने पूरे छत्तीसगढ़ में रोजगार देने का काम किया है। बस्तर फाइटर में भर्ती में बस्तर के युवाओं को रोजगार मिला है, किसानों के लिए हमने जो वादा किया था उसे पूरा किया है। सीएम ने आगे कहा कि नारायणपुर विधानसभा से हमारे प्रत्याशी चंदन कश्यप को वोट दें, जो कि जमीनी स्तर पर जिले के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं। आप से अनुरोध है की इस बार आप सभी मतदान कर कांग्रेस को जिताएं।

BJP ने बस्तर के लोगों का शोषण कर विकास से रखा वंचित

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी प्रत्याशी केदार कश्यप पर तंज करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में बस्तर के लोगों का शोषण किया गया और विकास से वंचित रखा। पीएम नरेंद्र मोदी बस्तर आए और नगर का निजीकरण कर दिया, अगर बीजेपी जीतेगी तो छत्तीसगढ़ का पैसा भी निजीकरण में बाहर अदानी अंबानी को चला जाएगा। मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार बस्तर की खनिज संपदा और नगरनार को अडानी को बेचना चाहती है और वह उसे बचाना चाहते हैं। बस्तर के विकास और खनिज संपदा को बचाने के लिए एक बार फिर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताना है।

ये खबर भी पढ़ें... 

बस्तर में गरजे शाह, बोले- 2018 में कोंडागांव में राहुल गांधी ने जो वादे किए थे उसका क्या हुआ, कांग्रेस सरकार में बढ़ा नक्सलवाद?

केदार ने शिक्षा मंत्री रहते बंद किए सैकड़ों स्कूल

सीएम ने कहा कि बस्तर में आदिवासियों को फर्जी मुठभेड़ में जेल भेजने का कार्य बीजेपी सरकार ने किया है, और हमने जेल से निकालने का काम किया है। केदार कश्यप ने शिक्षा मंत्री रहते हुए छत्तीसगढ़ में सैकड़ों स्कूल बंद कर दिए लेकिन हमने स्कूल खोलने का काम किया,रूलर्स इंडस्ट्रियल पार्क का निर्माण करवा कर हमने ग्रामीणों को रोजगार मुहैया कराने का काम किया है। कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी से भूपेश बघेल का स्वागत किया।

CM Bhupesh targets BJP सीएम भूपेश ने बीजेपी पर साधा निशाना Chhattisgarh Assembly News छत्तीसगढ़ विधानसभा न्यूज Bastar News बस्तर न्यूज Congress candidate Chandan Kashyap CM Bhupesh's road show in Narayanpur कांग्रेस प्रत्याशी चंदन कश्यप नारायणपुर में सीएम भूपेश का रोड शो