मंडला में आदिवासियों के बीच सीएम शिवराज ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- कांग्रेस आदिवासियों की सबसे बड़ी दुश्मन

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
मंडला में आदिवासियों के बीच सीएम शिवराज ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- कांग्रेस आदिवासियों की सबसे बड़ी दुश्मन

MANDLA. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत बीजेपी का चुनाव प्रचार पूरे शबाब पर है। वहीं कांग्रेस 229 सीटों पर प्रत्याशी डिक्लेयर करने के बाद अब जाकर चुनाव प्रचार की विधिवत शुरुआत करने जा रही है। गुरुवार को मंडला जिले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनसभाएं कीं। उन्होंने मानिकसरा, महाराजपुर और घुघरी में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी के चप्पल-जूते वाले बयान पर उन्हें आड़े हाथों लिया।

गिनाई अपनी उपलब्धियां

दरअसल प्रियंका गांधी ने मंडला में कहा था कि मामा आदिवासियों को चप्पल और जूते पहना रहे हैं, कांग्रेस सरकार बनी तो वे भी ऐसा करना जारी रखेंगी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरी सरकार ने आदिवासियों को जूते, पानी की बोतलें और छाता दिया है। लाड़ली बहना योजना के तहत आदिवासी बहनों को हर महीने 1250 रुपए दिए जा रहे हैं। सीएम ने लोगों से कांग्रेस के जाल में न फंसने के लिए आगाह भी किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आदिवासियों की सबसे बड़ी दुश्मन है, उसने कभी आदिवासियों का सम्मान नहीं किया।

कुलस्ते को उतारा है मैदान में

बीजेपी ने यहां अपने सबसे बड़े आदिवासी नेता फग्गन सिंह कुलस्ते को चुनाव मैदान में उतारा है। वे यहां की निवास सीट से कांग्रेस विधायक को चुनौती दे रहे हैं। जिनके समर्थन में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सभाएं कीं। अपनी सभाओं में सीएम ने कहा है कि प्रदेश की आदिवासियों के हित में चलाई जा रही योजनाओं को जारी रखने बीजेपी को वोट दें वरना कांग्रेस आई तो सारी योजनाएं बंद हो जाएंगी। बता दें कि मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होना है वहीं मतगणना 3 दिसंबर को होगी।





MP News एमपी न्यूज़ CM Shivraj Singh Chauhan accuses Congress in Mandla calls it enemy of tribals CM शिवराज सिंह चौहान मंडला में कांग्रेस पर लगाए आरोप बताया आदिवासियों का दुश्मन