इंदौर विधानसभा-2 में अब कांग्रेस ने की घोषणा, जिस बूथ पर बीजेपी से ज्यादा वोट मिलेंगे उसे देंगे 51 हजार का इनाम

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
इंदौर विधानसभा-2 में अब कांग्रेस ने की घोषणा, जिस बूथ पर बीजेपी से ज्यादा वोट मिलेंगे उसे देंगे 51 हजार का इनाम

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर विधानसभा-1 में बीजेपी के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने हाल ही में घोषणा की थी कि जिस बूथ से कांग्रेस को एक भी वोट नहीं मिलेगा, उस बूथ के अध्यक्ष को वे 51 हजार देंगे। अब यही घोषणा कांग्रेस ने भी की है और रविवार रात को इंदौर विधानसभा-2 में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा गया कि जिस बूथ से कांग्रेस को लीड मिलेगी बीजेपी से ज्यादा वोट मिलेंगे, वहां 51 हजार का इनाम दिया जाएगा।

कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखकर की घोषणा

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-2 में कांग्रेस के द्वारा आयोजित की गई बूथ स्तर की बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जोरदार भीड़ उमड़ी। इस भीड़ को देखकर उत्साहित हुए गुजरात के कांग्रेस नेता और इंदौर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी विमल शाह ने ऐलान किया कि जिस बूथ से हमें सबसे ज्यादा लीड मिलेगी, उस बूथ की टीम को मैं 51 हजार रुपए का इनाम दूंगा। इस बैठक में इंदौर नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पूरे क्षेत्र में परिवर्तन का संदेश पहुंचाने का आग्रह किया।

इंदौर संसदीय क्षेत्र के दौरे पर विमल शाह

आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए विमल शाह इंदौर संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आए हैं। उनके द्वारा हर विधानसभा क्षेत्र में जाकर वहां के बूथ स्तर की टीम के साथ सम्मेलन के माध्यम से संवाद किया जा रहा है। इस कड़ी में रविवार की शाम को चौकसे धर्मशाला में विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-2 के बूथ स्तर का काम संभालने वाले कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया।

सम्मेलन में ये भी मौजूद रहे

सम्मेलन में इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा और कार्यवाहक अध्यक्ष गोलू अग्निहोत्री, प्रदेश प्रवक्ता राजेश चौकसे भी मौजूद थे। इस बैठक में अपने संबोधन में विमल शाह ने कहा कि इस समय प्रदेश में वातावरण कांग्रेस की सरकार का है। जनता ने ये तय कर लिया है कि पिछले चुनाव में जिस तरह से कांग्रेस को सत्ता सौंपी थी, उसी तरह से इस बार फिर दी जाएगी। पिछली बार बीजेपी ने हमसे सत्ता चुरा ली थी। इस बार तो अंतर इतना लंबा होगा कि चोरी करके भी वे सत्ता में नहीं आ पाएंगे। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-2 के इस सम्मेलन में आज जितनी भीड़ उमड़ी है उससे इस बात का संदेश जा रहा है कि इस विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है। अब हम सभी को पूरी ताकत लगाकर हर बूथ से ज्यादा से ज्यादा लीड दिलाना है। जिस बूथ से ज्यादा लीड मिलेगी उस बूथ की टीम को 51 हजार रुपए का इनाम में खुद दूंगा।

ये खबर भी पढ़िए..

इंदौर-भोपाल वंदेभारत ट्रेन अब नागपुर तक चलेगी, 8 घंटे 20 मिनट में होगा सफर तय, रेलवे ने शेड्यूल जारी किया

राजेश चौकसे बोले- ये परिवर्तन का चुनाव

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजेश चौकसे ने कहा कि बीजेपी के द्वारा अपनी 18 साल की सरकार के दौरान क्षेत्र क्रमांक-2 की जनता के साथ धोखाधड़ी की गई है। इस जनता को साधन और सुविधाओं के नाम पर कुछ नहीं मिला है। इंदौर नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे ने कहा कि हमें घर-घर जाकर परिवर्तन का संदेश पहुंचाना है। हमें हर मतदाता को ये बताना है कि ये चुनाव परिवर्तन का चुनाव है और इस चुनाव में प्रदेश की सत्ता के परिवर्तन के साथ विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-2 के सरकार के प्रतिनिधि में भी परिवर्तन लाना होगा। इस क्षेत्र की जनता ने लगातार बीजेपी को अवसर दिया है। अब क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए कांग्रेस को अवसर देना चाहिए। कार्यक्रम का संचालन राजा चौकसे ने किया।

Madhya Pradesh Assembly Election विमल शाह Indore Assembly 2 मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव कांग्रेस ने की इनाम की घोषणा इंदौर विधानसभा-2 Vimal Shah Congress announces reward